11 साल छोटी सबा आजाद के साथ लिव-इन में रहने की खबरों पर ऋतिक रोशन का रिएक्शन, बोले-''इसमें कोई सच्चाई नहीं''

11/21/2022 9:15:33 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन बीते कई समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। ऋतिक रोशन 11 साल छोटी सिंगर सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर आउटिंग के दौरान स्पाॅट किया जाता है।

बीते दिन ही खबर आई थी ऋतिक सबा के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने की तैयारी कर रहे हैं। इसके लिए ऋतिक ने एक अपार्टमेंट भी देख लिया है। लेकिन अब इस पूरी रिपोर्ट पर ऋतिक रोशन का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने इन खबरों पर अपना गुस्सा जाहिर किया और  इस रिपोर्ट की सच्चाई बताई है। 

ऋतिक ने ट्वीट में एक न्यूज आर्टिकल का लिंक शेयर करते हुए लिखा-'इसमें कोई सच्चाई नहीं है। एक पब्लिक फिगर होने के नाते मैं समझता हूं कि लोग मेरे बारे में जानने की कोशिश करते हैं। लेकिन ये तब सही रहेगा जब हम गलत सूचनाओं को दूर रखें, खासकर हमारी रिपोर्ट में, जो जिम्मेदारी वाला काम है।'

रिपोर्ट में कही गई थी यह बात

मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि ऋतिक और सबा ने लिव-इन में रहने के लिए मुंबई में एक लग्जरी अपार्टमेंट देख लिया है। दोनों मुंबई में 'मन्नत' नाम की बिल्डिंग के एक अपार्टमेंट में रहेंगे। उनके अपार्टमेंट में रोनेवेशन का काम भी शुरू हो गया है। दोनों के लिए बिल्डिंग के टॉप टू फ्लोर के अपार्टमेंट तैयार किए जा रहे हैं। दावा यह भी किया गया था कि दोनों अपार्टमेंट के लिए ऋतिक रोशन ने 100 करोड़ रुपए खर्च किए हैं।

काम की बात करें तो ऋतिक पिछली बार फिल्म 'विक्रम वेधा' में सैफ अली खान और राधिका आप्टे के साथ नजर आए थे। यह फिल्म सितंबर, 2022 में रिलीज हुई थी। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म फाइटर में दिखेंगे। यह फिल्म साल 2024 में रिलीज हो रही है। 
 

Content Writer

Smita Sharma