ऋतिक रोशन की बहन की हालत बिगड़ी, आने वाले 24 घंटे हैं बेहद कीमती

6/10/2019 11:58:13 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन जहां इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सुपर 30 के प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं उनके परिवार से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई हैं। खबरों की मानें तो ऋतिक की बहन सुनैना रोशन मानसिक बीमारी से पीड़ित हैं।  बताया जा रहा है कि बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रही सुनैना की कुछ दिनों से हालत बिगड़ती जा रही है। 

 

डॉक्टरों के मुताबिक अगले 24 घंटे उनके लिए काफी अहम हैं। ऐसे में सुनैना कड़ी निगरानी में रखा गया है। पिछले कुछ दिनों से सुनैना की तबीयत काफी खराब चल रही थी, लेकिन अब उनकी बिगड़ी सेहत रोशन परिवार के लिए बड़ी चिंता का विषय है। इस क्रिटिकल स्थिति को देखते हुए सुनैना को डॉक्टरों की सख्त निगरानी में रखने का फैसला किया गया है।

बता दें कि सुनैना ने साल 2018 में डिप्रेशन से जुड़ी अपनी परेशानी के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह काउंसलर के पास जाती हैं, जो उन्हें इस स्थिति से उबरने में मदद करते हैं।

 

क्या है बाइपोलर डिसऑर्डर 

बाइपोलर डिसऑर्डर मानसिक विकार है जिसमें व्यक्ति का मिजाज तेजी से बदलता है। इस स्थिति में व्यक्ति बहुत ज्यादा निराशा व अवसाद का अनुभव करता है। इसका इलाज सालों तक या फिर जिंदगी भर चल सकता है। 

Smita Sharma