बॉयफ्रेंड को छोड़ घर लौटीं ऋतिक की बहन, रोशन परिवार पर लगा चुकी हैं गंभीर आरोप

9/21/2019 7:11:57 PM

मुंबई: एक्टर ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन बीते कुछ समय पहले कंगना रनौत को सपोर्ट कर सुर्खियों में आईं थीं। उन्होंने पिछले कई सालों से चल रहे कंगना और ऋतिक के विवाद पर बॉलीवुड की क्वीन को सपोर्ट किया था। कंगना की सपोर्ट में उतरीं रोशन ने रोशन परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनका परिवार उन्हें एक मुस्लिम लड़के से प्यार करने के कारण प्रताड़ित कर रहा है। हाल ही में अब सुनैना को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। 

स्पॉटबाय की रिपोर्ट के मुताबिक सुनैना अब अपने बॉयफ्रेंड से अलग हो गई हैं और दोबारा अपने परिवार के साथ रह रही हैं। राकेश रोशन के 70वें जन्मदिन के सेलिब्रेशन में भी सुनैना शरीक हुई थीं। 

वहीं, जब ऋतिक से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ये हमारे घर का निजी और सेंसिटिव मामला है। मौजूदा समय में जो दीदी की हालत है, ऐसे समय में मेरा कुछ भी बोलना ठीक नहीं होगा। 

परिवार पर लगाए थे गंभीर आरोप 

बीते कुछ समय पहले सुनैना ने अपने परिवार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनका परिवार उन्हें एक मुस्लिम लड़के से प्यार करने के कारण प्रताड़ित कर रहा है। सुनैना ने कहा कि बीते साल मैंने अपने घरवालों को यह बताया था कि मैं एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हूं, जिसके बाद मेरे पिता ने मुझे थप्पड़ मारा और कहा कि मैं एक आतंकवादी से प्यार करती हूं।

मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती हूं लेकिन मैं चाहती हूं कि वो रूहेल के एक्सेप्ट कर लें। इस समय मेरी जिंदगी इन सारी चीजों की वजह से नरक बनी हुई है। क्योंकि रुहेल एक मुस्किल है, इस कारण वो उसे स्वीकार नहीं कर रहे हैं।


 

Neha