भारत की आजादी के 75 साल पर Hrithik Roshan ने गाया Hindustan Meri Jaan

8/16/2022 2:42:08 PM

नई दिल्ली। भारत ने आजादी के 75 साल पूरे कर लिए है। इस खास मौके पर जैकी भगनानी के जेजस्ट म्यूजिक ने सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ मिलकर अपना खुद का राष्ट्रगान 'वंदे मातरम' जारी किया है। यह गीत देशभक्ति से ओतप्रोत है और पूरे देश में राष्ट्रवाद की भावना को प्रदर्शित करता है। जहां ऋतिक की सुरीली आवाज ने इंडस्ट्री के लोगों और श्रोताओं दोनों को हैरान कर दिया, वहीं लोग भी उनकी मधुर आवाज से अंजान थे। हमारी आत्माओं को पोषण देने वाले गहरे गीतों के साथ, गीत ने निश्चित रूप से राष्ट्र के लिए हमारे दिलों को प्यार से गर्म कर दिया है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

 

सालों से ऋतिक रोशन ने एक अभिनेता और एक कलाकार के रूप में अपने दर्शकों को एंटरटेन किया हैं। ऐसा समय कभी नहीं रहा जब उन्होंने अपने द्वारा निभाए गए किरदारों के साथ न्याय नहीं किया हो। हर भूमिका के साथ वह बेहतर होते गए। हर डांस मूव के साथ वह स्मूद होते गए हैं। अब जबकि स्टार ने एक सच्चे एंटरटेनर के रूप में अपने करियर में हर शिखर को छुआ है, तो इस बार वो एक सिंगर के रूप में अपना टैलेंट शोकस कर रहें है। ऋतिक रोशन और भारत के प्रमुख म्यूजिक लेबल जैकी भगनानी द्वारा जेजस्ट म्यूजिक ने स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर एक दूसरे से हाथ मिलाते हुए 'वंदे मातरम' का नया वर्जन रिलीज किया और इस तरह से आजादी के 75वें साल का जश्न मनाया है।

 

इस अपने सोशल मीडिय हैंडल पर शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने लिखा, “महसूस किया। इसे गाया। इसे प्रस्तुत करने के लिए कुछ शॉट्स एक साथ रखें। हेडफ़ोन्स पर यह बेहतर है हालांकि खराब सिंगिंग को बेहतर नहीं करेगा। आशा में और स्वतंत्रता की सच्ची भावना को समर्पित। प्रत्येक व्यक्ति के लिए स्वतंत्रता। ❤️ मुझे आपकी रचना का इस्तेमाल करने की अनुमति देने के लिए @jackkybhagnani धन्यवाद। धन्यवाद @vishalmishraofficial, जब से मैंने यह शानदार ट्रैक सुना है, तब से इसे गुनगुना रहा हूं, इसे प्रेरित करने के लिए मय मैन @tigerjackieshroff को धन्यवाद, आपके नेतृत्व के बाद मेरे दोस्त। हॉलिडे पर काम करने और एक सहज विचार लेने और उस पर अपना जादू चलाने के लिए @purpose.studios को धन्यवाद। आपको आश्चर्यचकित करने के लिए माफ करें @shannondonaldmusic अगली बार सही तरीके से करने का वादा करता है :)”

 

इस बीच, जस्ट म्यूजिक ने बार-बार भारत के चार्टबस्टर गाने दिए हैं जिन्हें देश भर में सुना और सेलिब्रेट किया जाता है।  बोल्ड और अनोखी रकुल प्रीत अभिनीत माशूका का हाल ही में जारी पैन इंडिया संगीत वीडियो दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News