रितिक रोशन ने मजेदार थ्रोबैक Video शेयर कर मनाया ''सुपर 3''0 के तीन साल पूरे होने का जश्न

7/12/2022 1:06:55 PM

नई दिल्ली। रितिक रोशन स्टारर फिल्म 'सुपर 30' को आज 3 साल पुरे हो गए है। ऐसे में हमें फिल्म के सेट की एक बिहाइंड द सीन्स वीडियो मिली है जिसमें रितिक प्रेप करे दिेखाई दें रहे हैं। इस फिल्म में रितिक रोशन को उनकी परफॉर्मेंस के लिए काफी अच्छे रिव्यूज मिले थें। जबकि हम अक्सर सुनते हैं कि कैसे एक एक्टर फिल्म में अपने इंटेंस रोल को निभाने के लिए खुद को सबसे आइसोलेट कर उसकी तैयारी करता है। वहीं टैलेंटेड स्टार रितिक ने मस्ती करते हुए सुपर 30 में अपना बेस्ट प्रदर्शन दिया हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

 

हाल ही फिल्म की एक थ्रोबैक वीडियो सामने आई है। इसमें रितिक रोशन फिल्म के लिए अपनी बोली और उच्चारण की रिहर्सल करते हुई दिखाई दे रहे हैं। साथ ही साथ मजाक भी कर रहे हैं । इस वीडियो में सुपरस्टार एक क्रू मेंबर के साथ ह्यूमरस बातचीत करते देखें जा सकते हैं, जिसमें वो बेहद लोकप्रिय मुहावरा 'पेट में चुहे दौड़ रहें है' के साथ भूख को डिस्कस करते हुए 'सिचुएशन' का मतलब समझा रहें हैं। यह वीडियो  सुपरस्टार के मस्ती भले अंजाद की एक और नई झलक पेश करता है, जो अपनी लोकप्रियता और स्टारडम के बावजूद अपनी विनम्रता और सापेक्षता के साथ सभी का दिल जीत रहें है।

 

सुपर 30 रितिक रोशन के दिल के बेहद करीब हैं, क्योंकि उन्हें इस इंस्पिरेशनल फिल्म में उनके बेस्ट प्रदर्शन के लिए जाना जाता है, जो मैथमेटिशियन आनंद कुमार की लाइफ पर बेस्ड एक रियल स्टोरी है। सुपरस्टार ने फिल्म का को-प्रोड्यूस भी किया था जो 2019 की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News