रितिक रोशन ने अपने ''विक्रम वेधा'' अवतार में शेयर की तस्वीर

5/26/2022 1:41:14 PM

नई दिल्ली। करण जौहर के 50वें जन्मदिन की पार्टी में सूट बूट पहन कर पहुंचे ऋतिक रोशन की कुछ तस्वीरें तेजी से हर तरफ छा गई है जिसमें एक्टर वास्तव में भारत के ग्रीक गॉड जैसे नजर आ रहें है। ड्रॉप डेड गॉर्जियस इमेज के अलावा उनके प्रशंसक इसलिए भी ज्यादा उत्सुक दिखे क्योंकि यहां उन्होंने खुलासा किया कि कैसे विक्रम वेधा के लिए बढ़ाई दाढ़ी के साथ यह उनकी आखिरी पोस्ट होगी।

 

ऋतिक रोशन जो भी करते हैं, स्टाइल में करते हैं। इस साल की शुरुआत में सुपरस्टार ने बहुप्रतीक्षित 'विक्रम वेधा' में अपने लुक का खुलासा किया और इंटरनेट पर धूम मचा दी। सुपरस्टार ने अपने दाढ़ी-मूंछ वाले लुक के साथ सेक्सी वापसी की, जिसे केवल वह ही इस तरह से स्टाइल के साथ कैरी कर सकते है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

 

 ऐसे में अपने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए, ऋतिक ने कैप्शन में लिखा है "पिछली रात। आखिरी पोस्ट दाढ़ी के साथ।' दिलचस्प बात यह है कि 'विक्रम वेधा' में ऋतिक रोशन का लुक उनके द्वारा पहले किए गए लुक से बहुत अलग है, और इस हालिया पोस्ट के साथ सुपरस्टार ने संकेत दिया है कि फिल्म पूरी होने वाली है, क्योंकि उन्होंने अपने इस लुक को अलविदा कह दिया है, जिसे डिजिटल दुनिया में सभी को दीवाना बना दिया था!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News