ऋतिक रोशन ने फैमिली संग शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें, बताया क्यों मनाते हैं हम महाशिवरात्रि

3/12/2021 2:01:28 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्शन हीरो ऋतिक रोशन सोशल मीडिया की दुनिया पर ज्यादा एक्टिव तो नहीं रहते, लेकिन अक्सर जब भी वो कभी कोई पोस्ट शेयर करते हैं तो वो सोशल साइट्स पर आते ही वायरल हो जाती है। हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। बीते दिन महाशिवरात्रि के मौके पर उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपनी फैमिली के साथ नजर आ रहे हैं। अब उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


ऋतिक की ये तस्वीरें काफी पुरानी है, जिसमें वो अपने नाना और अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। इसमें एक्टर की बचपन से लेकर बड़े होने तक की तस्वीरें शामिल हैं। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने इसके साथ एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा। एक्टर ने लिखा- 'जय शिव शंकर, महाशिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं।' 'जैसा कि मैं अपने नाना के साथ एक बातचीत की याद दिलाता हूं, जिन्हें में प्यार से डेडा कहता था। 


View this post on Instagram

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

हम महाशिवरात्रि क्यों मनाते हैं?..बचपन में मैने अपने डेडा जे ओम प्रकाश जी से पूछा। इस अवसर के बहुत ही मानवीय महत्व को बताते हुए उन्होंने बताया कि 'हमारा परिवार भगवान शिव और देवी पार्वती मां के दिव्य मिलन का जश्न मनाने के लिए यहां एक साथ आते हैं और एक साथ पूजा, भोजन करने से एक दूसरे के साथ सह भागीता बढ़ती है। हर साल हम दशको पहले बने इस सुंदर शिव मंदिर में डेडा के दौरा करने की एक परिवार की परंपरा का पालन करेंगे।'

PunjabKesari


उन्होंने आगे लिखा-‘पहली बार हमारे मंदिर के दरवाजे बंद हैं क्योंकि जीवन में स्वास्थ्य और सुरक्षा की जिम्मेदारी जरूरी है। मैं पूरी दुनिया को खुश रहने, मदद करने और सशक्त बनाने की लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।' 'ओम नम: शिवाय’

PunjabKesari

 

ऋतिक के काम की बात करें तो उन्हें आखिरी बार कबीर धालीवाल की फिल्म वॉर में देखा गया था। वहीं एक्टर ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ अपनी अगली फिल्म' फाइटर' की घोषणा की थी। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे। इसके अलावा वो जल्द ही फिल्म 'क्रिश 4' में भी नजर आएगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News