''आप सुपरस्टार हैं..सुजैन खान के लिए चीयर लीडर बने ऋतिक रोशन, एक्स वाइफ और उनके बॉयफ्रेंड अर्सलान संग वायरल हुई तस्वीर

6/3/2022 1:48:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. भले ही शादी से तलाक लेने के बाद सुपरस्टार ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान ने अपने रास्ते अलग कर लिए हो, लेकिन दोनों की दोस्ती अभी भी कायम है। बेटे हरेन और हिरदान की को-पेरेंटिंग से लेकर फैमिली में किसी भी जश्न के मौके पर एक्स कपल एक साथ नजर आता है। हाल ही में ऋतिक अपनी एक्स वाइफ के चीयर लीडर बने। खास बात तो यह वह सुजैन खान और उनके बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ पोज भी देते नजर आए।

PunjabKesari

 

दरअसल, हाल ही में सुज़ैन खान ने अपने नाम और डिज़ाइन का व्हिस्की ब्रांड चिवास रीगल के लिए एक लिमिटड एडिशन पैक लॉन्च किया। इस इवेंट की तस्वीरों का एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा- ”ऊर्जा कभी झूठ नहीं बोलती… अपने आप को ऐसे लोगों से घेरें जिनके पास अच्छी दीप्तिमान ऊर्जा है और अपनी दुनिया को उजाला करते हुए देखें.” इस वीडियो में ऋतिक सुजैन और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

 
इसके अलावा ऋतिक ने सुजैन के लिए अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट भी लिखा है। एक्स पत्नी की तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, “इसलिए गर्व है आप पर सुजैन। आप सुपरस्टार हैं।”

 

 

 

इन दिनों सुजैन खान जहां अर्सलान को डेट करने को लेकर चर्चा में रहती हैं, वहीं ऋतिक एक्ट्रेस सबा आजाद के साथ रिलेशनशिप में हैं। सबा के साथ भी सुजैन के अच्छे संबंध हैं और वे अक्सर एक-दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करते हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News