एक छत के नीचे एक्स कपल:ऋतिक रोशन-सबा आजाद और सुजैन खान-अर्सलान गोनी की गोवा पार्टी, तस्वीरों में देखें गेट टुगेदर

4/6/2022 11:59:11 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और उनकी वाइफ सुजैन खान दोनों ही तलाक के बाद अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं। जहां ऋतिक रोशन इन दिनों सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। वहीं सुजैन एक्टर अली गोनी के भाई अर्सनल गोनी को डेट कर रही हैं।

मंगलवार को ऋतिक रोशन-सबा आजाद और सुजैन खान-अर्सलान गोनी को अलग अलग मुंबई एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले स्पाॅट किया गया था। पहले ऋति-सबा नजर आए फिर अर्सलान-सुजैन। दोनों एक्स कपल्स का अपने नए प्यार के साथ एक ही दिन में साथ नजर आना कई लोग इत्तेफाक समझ रहे थे लेकिन जनाब ये इत्तेफाक नहीं था बल्कि प्लान्ड ट्रिप थी।

ये दोनों अपने कथित पार्टनर संग गोवा में एक पार्टी अटेंड करने के लिए निकले थे जिसकी तस्वीरें अब चर्चा का विषय बनी हुईं हैं। चारों साथ में गोवा में पार्टी कर रहे थे जिसे एक्ट्रेस पूजा बेदी ने होस्ट किया था। पूजा बेदी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर गोवा में पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं।

एक तस्वीर में ऋतिक-सबा पूजा संग पोज दे रहे हैं। लुक की बात करें तो पिंक आउटफिट और कर्ली ओपन हेयर्स में सबा आजाद स्टनिंग लग रही हैं।वहीं ऋतिक ब्लैक टी-शर्ट में हमेशा की तरह हैंडसम नजर आए।

वहीं एक तस्वीर में सुजैन अर्सलान नजर आए। ब्लैक आउटफिट में सुजैन गॉर्जियस नजर आईं तो उनके बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी कैजुअल लुक में दिखे। 

पूजा बेदी की पार्टी में ऋतिक और सुजैन के परिवारवाले भी नजर आए। सुजैन की बहन फराह खान अली की ऋतिक रोशन संग तस्वीर सामने आई। पार्टी में जायद खान, अभिषेक कपूर भी थे। 

गौरतलब है कि ऋतिक और सुजैन  ने 2000 में शादी की थी। 2014 में तलाक में दोनों का तलाक हो गया। कपल के 2 बेटे हैं रेहान और रिदान। तलाक के बाद भी वे दोनों अच्छे दोस्त हैं। मजेदार बात ये है कि सुजैन ऋतिक की कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद अच्छी दोस्त हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma