अप्लॉज एंटरटेनमेंट के ''मिथ्या'' के ट्रेलर की ऋतिक रोशन ने की तारीफ!

2/10/2022 10:58:38 AM

मुंबई: जैसे ही हुमा कुरैशी की मिथ्या का ट्रेलर रिलीज़ हुआ, वैसे ही इस ट्रेलर को नेटीजंस से अपार प्यार और सराहना मिल रही है। आप को बता दें कि इस ट्रेलर ने ना सिर्फ फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है बल्कि बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन भी इसकी जमकर तारीफ की है।

PunjabKesari

उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए हुमा कुरैशी समेत पूरी टीम को गुड लक विश किया और उन्होंने लिखा "Intrigued by the trailer of #Mithya! Can't wait to binge watch the series. Releases on 18th February 2022 on Zee5. Best wishes to my friend @goldiebehl, @iamhumaq & the team! Good luck golds ! This is looking amazing."

 


रोज ऑडियो विजुअल प्रोडक्शन के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट आपके लिए छह-भाग वाली वेब-सीरिज 'मिथ्या' लेकर आ रहे हैं जो इस समय काफी चर्चा में है। दर्शकों की प्रतिक्रियाओं को प्रोत्साहित करने के अलावा, हुमा कुरैशी और अवंतिका दसानी द्वारा अभिनीत इस सिरीज के ट्रेलर ने ऋतिक रोशन का ध्यान भी अपनी ओर आकर्षित किया, जिन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए इसकी तारीफ की।

PunjabKesari


डार्क साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरिज मिथ्या (Mithya) का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। यह सीरिज 18 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज होगी। इसमें हुमा कुरैशी के अलावा भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी भी नजर आएंगी। सीरीज के  6 भाग हैं। इसे रोहन सिप्पी ने डायरेक्ट और  अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। बता दें कि अवंतिका दसानी इस सिरीज से अपना डेब्यू कर रही हैं। इस सीरीज में परमब्रता चटर्जी, रजित कपूर और समीर सोनी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

PunjabKesari

मिथ्या में हुमा कुरैशी  जूही की भूमिका में नजर आएंगी, जो एक हिंदी साहित्य विश्वविद्यालय की प्रोफेसर हैं, जबकि अवंतिका दसानी उनकी छात्रा, रिया राजगुरु के रोल में नजर आएंगी। अकादमिक धोखे के रूप में जो चिंगारी निकलती है, वह जल्द ही दोनों के बीच परस्पर विरोधी संबंधों में बदल जाती है। जैसे ही जूही और रिया एक मनोवैज्ञानिक लड़ाई में शामिल होती हैं तो दोनों ही पीछे हटने के लिए तैयार नहीं होती हैं। यहां से मिथ्या एक डार्क टर्न लेती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

रोहन सिप्पी के  निर्देशन में  बनी इस सीरिज को रोज़ ऑडियो विजुअल प्रोडक्शन के साथ मिलकर अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। यह सीरिज 18 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज होगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News