द व्हाइट टाइगर: रितिक रोशन से प्रशंसा सुनकर आदर्श गौरेव हुए स्तब्ध

3/25/2021 2:16:01 PM

नई दिल्ली। रितिक रोशन हमेशा से उन प्रतिभाओं के समर्थन में सामने आये हैं जिनका टैलेंट उन्होंने खुद अपनी आंखों से देखा है। हाल ही में सुपरस्टार ने अपने सोशल मीडिया पर आगामी स्टार आदर्श गौरव की प्रशंसा की है जो युवा अभिनेता के लिए एक बड़ा फैन बॉय मोमेंट था। 

 

ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया पर अभिनेता को 'डिस्कवरी' करार करते हुए 'व्हाइट टाइगर' में उनके परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ की है, जिसके साथ उन्होंने साल की बेहद शानदार शुरुआत की है। जब आदर्श ने एक इंटरव्यू में यह ट्वीट सुना तो वह खुश होने के साथ-साथ स्पीचलेस थे क्योंकि उन्होंने कहा कि ऋतिक रोशन के बारे में क्या बोल सकते है, जिनका सॉन्ग, 'एक पल का जीना' पर डांस करके वह बड़े हुए है। 

 

 

आदर्श आगे कहते है, "वह इतने अविश्वसनीय अभिनेता हैं, उन्होंने कोइ मिल गया में जो काम किया, मुझे नहीं लगता कि कोई भी अभिनेता उस चीज़ को इस तरह निभा सकता था, यह किरदार उनके बाकी सब किरदारों से बिल्कुल अलग था। मुझे लगता है कि वह एक रत्न अभिनेता है और मुझे लगता है कि यह मेरा सौभाग्य है कि उनके जैसी कोई शख्शियत हमारी फिल्म के बारे में जानती है और फिल्म के माध्यम से मेरे नाम के बारे में जानते है। " 

 

ऋतिक रोशन हमेशा एक अच्छी परफॉर्मेंस को सरहाते हैं और हमेशा दोस्तों व प्रतिभाशाली लोगों के प्रति अपना समर्थन दिखाने में आगे रहते हैं।  इस साल की शुरुआत में, यह घोषणा की गई थी कि सुपरस्टार वॉर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ फ़िल्म 'फाइटर' में फिर से जुड़ेंगे, जिसमें दीपिका पादुकोण भी होंगी।


Content Writer

Chandan


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static