रितिक रोशन के इस हुनर से आप भी नहीं होंगे वाकिफ, ''I for India'' में हुआ खुलासा!

5/4/2020 2:50:44 PM

नई दिल्ली। महामारी के खतरनाक समय के बीच, दुनियाभर के तमाम बड़े कलाकार 3 मई, 2020 में गिवइंडिया कोविड-19 राहत कोष हेतु धन जुटाने के लिए एक चैरिटेबल घर-से-घर फंडरेजर कॉन्सर्ट ‘I for India’ के लाइव मंच पर एकत्रित हुए थे। रितिक रोशन भी उन कलाकारों में से एक थे जो इस पहल का हिस्सा बने थे और इस विशेष अवसर पर अभिनेता पियानो की धुन पर गाना गाते हुए नजर आए।


इस कार्यक्रम से जुड़े एक सूत्र ने साझा किया, 'रितिक ने पियानो और सिंगिंग की प्रैक्टिस में 7 घंटे से अधिक का समय बिताया था। वह न तो एक पेशेवर गायक हैं और न ही पियानोवादक हैं लेकिन उन्होंने इस इवेंट में अतिरिक्त प्रयास डालते हुए खुद से ही पियानो नोट्स सीखे है।'


एक साथ पियानो बजाना और गाना, ऐसे किसी भी व्यक्ति के लिए आसान नहीं है जिसके लिए दोनों चीज नई हो, लेकिन रितिक ने इस परफॉर्मेंस के लिए कड़ी मेहनत की।


इस संगीत कार्यक्रम का उद्देश्य उन लोगों को ट्रिब्यूट देना था जो फ्रंटलाइन पर काम कर रहे हैं और ऑन-ग्राउंड राहत प्रयासों का समर्थन करने के लिए, फंडरेजर कॉन्सर्ट से 100% आय इंडिया कोविड रिस्पांस फंड में प्रदान करना है।


इस लॉकडाउन के बीच, रितिक रोशन जिनके परिवार की रगों में संगीत बहता है, वह अपना काफी समय संगीत सीखने में व्यतीत करते हैं।


निश्चित रूप से, रितिक की इस परफॉर्मेंस ने कई दिलों को जीत लिया है। साथ ही, अभिनेता ने सभी से दान देने के लिए भी आग्रह किया है।


इस चुनौतीपूर्ण समय में, रितिक ने समय-समय पर कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में अपना समर्थन दिया है और अब इस एक और पहल के साथ, अभिनेता ने सभी को प्रेरित करते हुए सकारात्मकता की भावना फिर से पैदा कर दी है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#hrithikroshan comes forward in support of #IForIndia fundraiser and sings a lovely song.

A post shared by Hrithik Roshan FanClub Kolkata (@hrithikroshanfanclub_kolkata) on May 3, 2020 at 10:50am PDT


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Related News

Recommended News