नया प्यार: ऋतिक रोशन की दुल्हनिया बनेगी सबा आजाद, 17 साल छोटी एक्ट्रेस संग परिवार और दोस्तों के बीच लेंगे 7 फेरे!

2/23/2022 4:36:07 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन बीते कई हफ्तों से सुर्खियों में बहैं। ऋतिक का नाम इन दिनों एक्ट्रेस सबा आजाद संग जुड़ रहा है।डिनर डेट की बात हो या शॉपिंग की, दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। इतना ही नहीं सबा की ऋतिक की फैमिली संग भी नजदीकियां बढ़ रही हैं। बीते वीकेंड ही सबा एक्टर की फैमिली संग लंच करने उनके घर पहुंची थी।

इस दौरान की तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं। वहीं अब खबर आ रही है कि 48 साल के ऋतिक जल्द ही 31 की  सबा संग शादी रचाने जा रहे हैं।

जी हां, आपने ठीक पढ़ा। एक इंग्लिश रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक रोशन सबा को लेकर 'काफी गंभीर' हैं और दिमाग में शादी को लेकर प्लान हैं। रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से दावा किया गया है कि दोनों कलाकार एक साथ खुश हैं और फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर जैसा रिश्ता चाहते हैं।

उन्होंने कहा-'ऋतिक सबा के लिए बहुत गंभीर है, और वह अपने रिश्ते को आगे ले जाना चाहता है। वह शादी करने की योजना बना रहा है। हालांकि अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है। दोनों इस स्पेस में बेहद खुश हैं और एक-दूसरे को और भी ज्यादा जानने के लिए साथ में काफी क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। ऋतिक जो हाल ही में दोस्त फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी में शामिल हुए थे, बेहद खुश थे और यहां तक कि एक ऐसा रिश्ता रखना चाहते थे।'

रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि ऋतिक और सबा की शादी केवल परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में होगीं। ऋतिक जल्दी नहीं चाहते। वह धीरे-धीरे अपने रिश्ते को दूसरे स्तर पर ले जाने के लिए अपना समय लेगा, लेकिन उसके दिमाग में निश्चित रूप से शादी है। ऋतिक नहीं चाहते कि उनके रिश्ते पर मीडिया की रोशनी ना पड़े। 


ऋतिक ने साल 2000 में सुजैन खान संग शादी की थी। दोनों की गिनती बाॅलीवुड के पावर कपल्स में होती थीं लेकिन 2014 में दोनों का तलाक हो गया। तलाक के बाद भी दोनों को एक-साथ देखा गया है हालांकि सुजैन और ऋतिक दोनों ही अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं। सुजैन जहां अर्सनल गोनी को डेट कर रही हैं। वहीं ऋतिक की भी सबा आजाद संग डेटिंग की खबरें आती रहती हैं। 

 

 

Content Writer

Smita Sharma