ऋतिक रोशन ने अपनी पीरियड ड्रामा जोधा अकबर के 15 साल पूरे होने पर लिखा नोट

2/16/2023 1:07:13 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड ग्रीक गॉड माने जाने वाले ऋतिक रोशन के लिए आज की दिन बेहद खास हैं। क्या आप जानते है क्यों? तो आपको बता दें कि आज उनकी पीरियड ड्रामा 'जोधा अकबर' को 15 साल पूरे हो गए हैं। यह उनकी सबसे पसंदीदा और अक्लेम्ड फिल्मों में से एक है, जिसके लिए उन्होंने काफी सरहाना हासिल की थी। इस फिल्म में ऋतिक ने शहंशाह अकबर, जो बेहद ताकतवर होने के साथ संवेदनशील था और जिन्हें लोग पूजते भी थे, का रोल निभाया था।  फिल्म में अपने इस किरदार के साथ एक्टर ने ऐसी छाप छोड़ी की आज भी लोग इसे भुला नही पाए है। 

इस खास मौके पर ऋतिक रोशन ने एक दिल छू लेने वाले नोट के साथ इस पीरियड ड्रामा के बिहाइंड द सीन्स की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसे शेयर करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे @ashutoshgowariker। जोधा अकबर का हिस्सा होने की बड़ी जिम्मेदारी के साथ मुझ पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद। आपका डायरेक्शन और मेरे शानदार को-स्टार्स को हमेशा याद किया जाएगा। #15yearsOfJodhaaAkbar”

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

ऋतिक रोशन की जोधा अकबर 6 हफ्ते तक सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चलने वाली कुछ चुनिंदा फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म को न सिर्फ कमर्शियल सक्सेस मिली बल्कि ये क्रिटिकली अक्लेम्ड फिल्म भी है जिसके कुछ आइकोनिक सीन्स आज भी याद किए जाते है, जिसमें ऋतिक रोशन की स्वॉर्ड प्रैक्टिस, फाइट सीन्स और कव्वाली ख्वाजा मेरे ख्वाजा के दौरान ट्रान्स डांस वाला सीन शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News