ऋतिक रोशन ने लिखा आर्यन खान के लिए पोस्ट- ''ये पल तुम्हारा कल बना रहे हैं और कल एक तेज सूरज चमकेगा''

10/7/2021 3:39:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ड्रग्स केस में फंसे सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बॉलीवुड सेलेब्स का खूब सपोर्ट मिल रहा है। सुनील शेट्टी से लेकर सुजैन खान तक आर्यन का समर्थन कर चुके हैं। अब एक्स वाइफ सुजैन खान के बाद ऋतिक रोशन भी आर्यन के साथ आ गए हैं। उन्होंने किंग खान के बेटे के लिए एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है, जो सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है।


ऋतिक रोशन ने आर्यन खान की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ''जिंदगी अजीब सफर है। यह बढ़िया है क्योंकि यह अनिश्चित है। यह बढ़िया है क्योंकि कठिन परिस्थितियां ला देती है लेकिन ईश्वर दयावान है। वह सिर्फ मजबूत लोगों को कठिन परिस्थिति में डालते हैं। आपको तब पता चलता है कि आपको चुना गया है जब उथल-पुथल के बीच जब आपको खुद को संभालने का भी प्रेशर फील होता है। और मुझे पता है कि तुम्हें इस वक्त ये फील हो रहा होगा। गुस्सा, कन्फ्यूजन, मजबूरी। यही सब चीजें तुम्हारे अंदर के हीरो को तपाकर निकालेंगी। लेकिन सावधान रहना, यही चीजें तुम्हारी अच्छाई, तुम्हारी दयालुता, करुणा, प्यार इन सबको भी जला सकती हैं। खुद को तपाओ लेकिन एक हद तक... गलतियां, गिरना, जीत, सफलता सब बराबर ही हैं अगर तुमको ये पता है कि किस हिस्से को अपने साथ रखना है और किसको अनुभव से निकाल फेंकना है। लेकिन याद रखो कि इन सबके साथ तुम बेहतर बन सकते हो।''

 

View this post on Instagram

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

एक्टर ने आगे लिखा- ''मैं तुम्हें बचपन से जानता हूं और तुम्हें बड़े होने पर भी जानता हूं। इसको स्वीकारो। जो भी अनुभव है उसे स्वीकारो। ये तुम्हारे पुरस्कार हैं। यकीन मानो। वक्त के साथ जब तुम इन सब चीजों को जोड़कर देखोगे... मैं वादा करता हूं, तुम्हें सब समझ आ जाएगा। बस अगर तुमने डेविल की आंखों में आंखें डालकर घूरा और शांत रह पाए। शांत रहना। ध्यान देना। ये पल तुम्हारा कल बना रहे हैं। और कल एक तेज सूरज चमक रहा होगा। लेकिन इसके लिए तुम्हें अंधेरे से होकर गुजरना होगा। शांत, स्थिर और खुद को संभालो, रोशनी पर यकीन करो अंदर से ये हमेशा तुम्हारे अंदर है। लव यू मैन।'' 

 

ऋतिक का आर्यन के लिए लिखा ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और स्टार्स से लेकर फैंस तक इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
बता दें, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का ड्रग्स केस में 2 अक्टूबर को नाम सामने आया था। एनसीबी को जानकारी मिली थी कि मुंबई से क्रूज जा रहे शिप पर ड्रग्स पार्टी हो रही है, जिसके बाद टीम ने छापा मारा था और आर्यन समेत 8 लोगों को अपनी हिरासत में लिया था। 


 

Content Writer

suman prajapati