ऋतिक रोशन ने शिक्षक दिवस पर पैरालिंपियन्स और शिक्षकों को दिया शानदार ट्रिब्यूट

9/6/2021 3:27:10 PM

नई दिल्ली। पैरालंपिक खेल आज समाप्त हो गया है जिसमें भारत ने अब तक के सर्वोच्च पदक हासिल किए है। जबकि पूरे देश को उन पर गर्व है, सुपरस्टार ऋतिक रोशन, जिन्होंने खुद एक शिक्षक (आनंद कुमार) की भूमिका निभाई है और अपनी फिल्म सुपर 30 में उसी के लिए प्रशंसा हासिल कर चुके है, उन्होंने एक कदम आगे बढ़कर शिक्षक दिवस पर पैरालिंपिक के पार्टिसिपेंट्स और शिक्षकों को समर्पित एक अद्भुत संदेश साझा किया है। 

 

ऋतिक अपने सोशल मीडिया पर लिखते हैं, "'जीवन' को सबसे अच्छा शिक्षक कहा जाता है... आपको बस अपने आस-पास की असाधारण सोल्स को देखना और उनसे सीखना है। चूंकि हम #TeachersDay मना रहे हैं, ऐसे में मैं #Paralympics 2021 में भारतीय प्रतिभागियों के लिए एक बड़ा शॉउत ऑउट देना चाहता हूं।" 

 

कॉन्टिनुअशन में उन्होंने लिखा, "भागीदारी की प्रत्येक कहानी, मैदान पर प्रत्येक प्रतिनिधि और मंच पर आने वाले विजेता सपने देखना, विश्वास करना और हासिल करना सिखाते हैं। उनकी अजेय भावना को सलाम। आप सभी जीने के लिए उदाहरण हैं। धन्यवाद मेरे जीवन को छूने के लिए। बधाई हो ❤️" वर्क फ्रंट पर, सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' में पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को एक साथ देखने के लिए फैन्स बेहद उत्साहित हैं!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News