New Year Celebration: सिंगर मीका संग ऋतिक का सेलिब्रेशन, छत पर चढ़ पहले गाया गाना और फिर दिखाया अपना हुक स्टेप

1/1/2021 12:22:18 PM

मुंबई: साल 2021 को सारी दुनिया ने  जोर-शोर से स्वागत किया। चाहे कोरोना की वजह से इस साल लोग कहीं बाहर नहीं गए पर सेलिब्रेशन में कोई कमी नहीं। बाॅलीवुड भी नए साल के रंग में रंगा दिखा। बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने नए साल का वेलकम पूरी धूम-धाम से किया। उन्होंने अपने घर पर एक पार्टी रखी।

PunjabKesari

इस पार्टी में सिंगर मीका सिंह ने रंग जमाया। र्टी में जहां ऋतिक रोशन अपने गानों पर जमकर थिरके वहीं सिंगर मीका सिंह ने अपनी शानदार गायकी से चार चांद लगाए। दोनों का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

 

PunjabKesari

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले ऋतिक अपनी फिल्म कहो ना प्यार है के साॅन्ग एक पल का जीना फिर तो है जाना गा रहे हैं। वहीं इसके बाद वह अपना हुक स्टेप करते हैं। इस वीडियो को मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mika Singh (@mikasingh)

 

इसके साथ उन्होंने लिखा- 'Happy New Year....ऋतिक रोशन, जायद खान, करण बावा और राकेश रोशन के साथ बहुत ही शानदार पार्टी रही. शुक्रिया कुकु बावा साब और राकेश रोशन इस तरह की शानदार पार्टी देने के लिए।आप सबको नए साल की बधाई।आप सब के लिए सेहतमंद होने और ढेर सारी खुशियों की कामना। गुडबाय 2020, वेलकम 2021।' वीडियो के अलावा मीका ने ऋतिक संग कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। काम की बात करें तो ऋतिक आखिरी बार साल 2019 में वार में नजर आए थे। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह जल्द ही कृष 4 में नजर आ सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News