ऋतिक रोशन के लाइफ कोच अरफीन का कंगना को लेकर दावा- वह खुद को हानि पहुंचाने वाली स्‍टेज में हैं

12/11/2021 11:37:06 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इंडस्ट्री में अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। वह अपनी हर एक बात को दावे के साथ लोगों के बीच रखती हैं और फिर उसके बाद उसकी ट्रोलिंग हो या प्रशंसा उसकी कतई परवाह नहीं करती। इसी बीच ऋतिक रोशन समेत अन्‍य सेलिब्रेटीज के लाइफ कोच अरफीन खान ने कंगना को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। फेमस लाइफ कोच ने कहा कि वह पिछले 12 महीनों से कंगना रनौत का विश्लेषण कर रहे हैं कि उनका दिमाग कैसे काम करता है। 


लाइफ कोच अरफीन खान ने दावा किया कि कंगना रनौत खुद को हानि पहुंचाने वाली स्‍टेज में हैं और उसे कुछ गंभीर कोचिंग की ज़रूरत है। कोच ने कहा मैंने महसूस किया है कि वह आत्म-तोड़फोड़ के विनाशकारी पथ पर बहुत अधिक है, क्योंकि वह अब इस तरह से महत्व और ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रही है जो विनाशकारी है फिर भी उन्‍हें वो क्रिएटिव लगता है और लंबे समय में उसकी विचार प्रक्रिया को तोड़ने वाला है इस तरह से कि वह अंत में बहुत बुरी स्थिति में होगी। मेरा मानना ​​है कि उसे कुछ गंभीर कोचिंग की जरूरत है।

 

अरफीन खान अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मोटिवेशनल वीडियो शेयर करते रहते हैं। वह बॉलीवुड के नंबर वन कोच, टेड स्पीकर, ट्रांसफॉर्मेशन एक्सपर्ट और इंटरनेशनल स्पीकर हैं।


बता दें ये मशहूर लाइफ कोच अरफीन खान एक टाइम एक्टर ऋतिक रोशन के कारण खूब सुर्खियों में आए थे। वहीं यह कोच एक्‍टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जिंदगी पटरी पर लाने में उनकी मदद कर रहे हैं। 

Content Writer

suman prajapati