रितिक रोशन ने Aaryan Khan के लिए लिखा प्यारभरा खत, कहा- अपनी अच्छाइयां मत खोना

10/7/2021 5:01:06 PM

नई दिल्ली। आर्यन खान पर भारतीय सुपरस्टार ऋतिक रोशन की हालिया पोस्ट को जनता से एक थम्स-अप मिला है। अभिनेता ने इस कठिन वात के बावजूद मजबूत रहने हेतु उन्हें प्रेरित करने के लिए एक ओपन लेटर लिखा है। आर्यन खान को संबोधित अपने पत्र में, ऋतिक रोशन लिखते हैं, "मेरे प्रिय आर्यन, जीवन एक अजीब सवारी है। यह बहुत अच्छा है क्योंकि यह अनिश्चित है। यह बहुत अच्छा है कि यह आपकी तरफ़ कर्व गेंद फेंकती है, लेकिन भगवान दयालु है। वह केवल सबसे कठिन लोगों को खेलने के लिए सबसे कठिन गेंदें देता है। आप जानते हैं आपको तब चुना जाता है जब आप अराजकता के बीच खुद को संभालने का दबाव महसूस कर सकते हैं। और मुझे पता है कि आपको इसे अभी महसूस करना चाहिए। क्रोध, भ्रम, असहायता। यह सब अपने अंदर से हीरो को जलाने के लिए बहुत ही आवश्यक इंग्रीडिएंट्स है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

 

लेकिन सावधान रहें, यही एलिमेंट्स अच्छे सामान को जला सकते हैं... दया, करुणा, प्रेम। अपने आप को जलने दो, लेकिन बस इतना ही.. गलतियाँ, असफलताएँ, जीत, सफलता ... वे सभी समान हैं यदि आप जानते हैं कि कौन से हिस्से अपने पास रखने हैं और कौन से हिस्से अनुभव से दूर करने हैं।  लेकिन जान लें कि आप उन सभी के साथ बेहतर तरीके से विकसित हो सकते हैं। मैं तुम्हें एक बच्चे के रूप में जानता हूं और मैं तुम्हें एक आदमी के रूप में जानता हूं। इसे अपना बनाओ। आप जो कुछ भी अनुभव करते हैं उसके मालिक हैं। वे आपके उपहार हैं। मुझ पर विश्वास करो। समय में जब आप सभी रेखाओं को जोड़ेंगे ... तो मैं आपसे वादा करता हूं, सब सही लगेगा। केवल अगर आपने शैतान को उसकी आँखों में देखा है और अपने आप को शांत रखा है। शांत रहें। ऑब्सर्व करें। ये पल आपके आने वाले कल के निर्माता हैं। और आने वाले कल में एक शानदार सूरज चमकने वाला है। लेकिन इसके लिए आपको अंधेरे से गुजरना होगा। शांत, फिर भी, इसे अपना बनाये। और रोशनी पर भरोसा रखे। यह हमेशा वहां होता है। लव यू मैन (एसआईसी)।" 


इस लेटर के बाद, पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अभिनेता के लिए प्यार और सम्मान का सैलाब उमड़ गया है। राष्ट्र के युवाओं को प्रेरणा देने के लिए उनके सार्थक और हार्दिक पोस्ट की समग्र रूप से सराहना की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News