Hrithik की लेटेस्ट इंस्टा वीडियो पर आया Deepika का रिएक्शन, कहा- ''मेरे लिए रुको..''

6/29/2022 1:34:57 PM

नई दिल्ली। इंडिया के 'ग्रीक गॉड' रितिक रोशन एक महत्वाकांक्षी MARFLIX विजन और देश की पहली एरियल एक्शन ड्रामा 'फाइटर' की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सुपरस्टार की लोकप्रियता और सोशल मीडिया पर यंग इंडिया के साथ जुड़ाव को देखते हुए, रितिक ने अपने और क्रू के साथ एक बीटीएस बिंज-मील वीडियो अपने फैन्स के साथ शेयर की। इसमें टीम को बर्गर, फ्राइज खाते और शूटिंग से समय निकाल कर साइट्स को एंजॉय करते देखा जा सकता है।

 

हाल में रितिक रोशन ने अपने एक फनी पोस्ट में इसे शेयर करते हुए लिखा, "मुझे एक ऐसी टीम मिली, जिसे खाने से उतना ही प्यार है जितना मुझे। फूडीज असेंबल!” देश के सबसे फिट अभिनेताओं में से एक माने जाने वाले रितिक के फूडी-साइड की झलक पेश करने वाले इस वीडियो को देख उनके सभी सोशल मीडिय फैन्स हैरान है। हालांकि वो एक्टर की इस फन साइड को भी खूब एंजॉय कर रहें है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

 

रितिक ने अक्सर हमें अपना यह साइड दिखाया है जिसमें उन्होंने समोसे के लिए अपने प्यार के बारे को जाहिर किया और शूटिंग के दौरान खाने के मेनू कार्ड को गंभीरता से देखा। रितिक रोशन की फाइटर सह-कलाकार दीपिका पादुकोण, जो एक और स्व-घोषित खाने की शौकीन हैं, वीडियो का जवाब देने वालों में सबसे पहले थीं, उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा है 'वेट फॉर मी'। ऐसे में फैंस दोनों को बड़े पर्दे पर एक साथ देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और फाइटर के साथ आखिरकार ऐसा ही होने जा रहा  है!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News