रितिक अपने "सुपर हॉट" पोस्ट के कमेंट सेक्शन में प्रशंसकों से जुड़े, आर माधवन ने कही ये बात

6/28/2021 2:40:07 PM

नई दिल्ली। रितिक रोशन ने हाल ही में न केवल एक 'सुपर हॉट' पोस्ट साझा करके बल्कि अपने कमेंट सेक्शन में उनके साथ एक मजेदार बातचीत करके अपने प्रशंसकों का दिन बना दिया। सुपरस्टार ने सोशल मीडिया पर अपने कपड़ो के ब्रांड के लिए एक छोटा वीडियो साझा किया है, जहां उन्होंने प्रशंसकों को अपने फिगर और परफेक्ट एब्स की झलक के साथ स्तब्ध कर दिया है। कई प्रशंसकों और यहां तक ​​कि बॉलीवुड फर्टेर्निटी के सदस्य भी अभिनेता की प्रशंसा करते हुए नजर आ रहे हैं। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

 

आर माधवन ने अपने सोशल मीडिया पर रितिक का वीडियो शेयर किया और लिखा, "This man ... THIS MAN IS WHAT LEGENDS ARE MADE OF ... I am soooo inspired .. this brother of mine is MY MOTIVATION. @hrithikroshan." अभिषेक बच्चन ने "💪🏼" के साथ कमेंट किया जबकि नुसरत भरुचा ने कमेंट करते हुए कहा,"Oh my god!! 🙌💥" and Arjun Kapoor dropped a fire emoji among many others. 

 

जिसने इसे और दिलचस्प बना दिया वह था ऋतिक रोशन द्वारा अपने प्रशंसकों के कमैंट्स पर दी गयी प्रतिक्रियाएँ है। वह हमेशा अपने प्रशंसकों के साथ समय-समय पर बातचीत करते आये हैं। एक प्रशंसक ने कहा कि वह बिल्कुल कबीर जैसे दिख रहे हैं और कृष अभिनेता ने इस पर मजाकिया प्रतिक्रिया देते हुए कहा,"Kabir ki aisi ki taisi. better karte hain."  
एक अन्य प्रशंसक ने लिखा कि अभिनेता अपने पिछले वीडियो से बेहतर दिख रहे थे, जिस पर ऋतिक ने जवाब दिया, "उत्साहजनक" और खुश प्रशंसक ने साझा किया कि कैसे वह इतने सालों तक सुपरस्टार का प्रशंसक रहा है और कभी भी उन्हें किसी अहंकार या गर्व से भरा हुआ नहीं देखा है। 

 

टाइगर श्रॉफ ने कमेंट किया, "Baap 🔥" जिस पर अपने वॉर को-स्टार के लिए एक फैन ने टाइगर को जवाब देते हुए कहा,"Ek hi word me explain kar diya...😍👌🙏🔥" और ऋतिक ने इस पर जवाब देते हुए कहा,"arre usse main seekh raha hoon . To baap kaun hua ?" 

 

कहो ना प्यार है से रितिक के हिट गाने 'दिल ने दिल को पुकारा' का जिक्र करते हुए एक फैन ने लिखा,"GOAT🔥🙌 Dil ne Gym ko pukara , khulja phirse dobara 😂"  जिस पर सुपरस्टार ने जवाब दिया,"achcha hai 😅" जिस पर उत्साहित प्रशंसक ने उन्हें प्रेरणा देते रहने के लिए कहा और उन्हें अपना आदर्श कहा। एक अन्य प्रशंसक ने कहा,"The FIGHTER is Comming 😍🔥🔥" और अपने सभी प्रशंसकों के बीच प्रत्याशा बढ़ाते हुए ऋतिक ने जवाब दिया,"he very much is. Yes sir."


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

Related News