रितिक रोशन देश के सबसे महंगे स्टेज परफॉर्मर में से हैं एक, अद्भुत है लोकप्रियता!

4/16/2021 1:46:55 PM

नई दिल्ली। जब स्टेज परफॉर्मेंस की बात आती है तो रितिक रोशन निर्विवाद रूप से वह नाम है जो सभी के पसंदीदा है!  सुपरस्टार ने एक लोकप्रिय पुरस्कार समारोह में अपनी हालिया परफॉर्मेंस के साथ धूम मचा दी है जिसने इंटरनेट की दुनियां में तहलका मचा दिया है। 

इस पुरस्कार समारोह में, रितिक रोशन ने एक चुनौतीपूर्ण मोंटाज पर अपनी परफॉर्मेंस दी, जिसके माध्यम से हिंदी सिनेमा में उनके 20 साल के यादगार सफ़र को दर्शाया गया है। अभिनेता इस खास मौके पर अपने सिग्नेचर स्टाइल और कहो ना प्यार है', यू आर माई सोनिया’, 'धूम अगेन', 'सेनोरिटा’ और 'घुंघरू’ सहित कई अन्य सुपर हिट गानों पर परफॉर्म करते हुए नज़र आये। एक बड़े डांस सीक्वेंस और मुश्किल कोरियोग्राफ़ी होने के बावजूद, वह इसे सटीक और पूर्णता के साथ निभाने में कामयाब रहे और यह सब हालिया महामारी के कारण बिना किसी स्टेज रिहर्सल के किया गया था। 

परफॉर्मेंस का ऐसा प्रभाव था कि एक लोकप्रिय डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शो की लाइव स्ट्रीम में मंच पर रितिक की एंट्री के साथ व्यूज में जबरदस्त वृद्धि देखने मिली। 

विज्ञापन की दुनिया से एक स्रोत ने साझा किया
रितिक रोशन भारत में स्टेज परफॉर्मर के रूप में सर्वश्रेष्ठ है। अतीत में भी, उनके द्वारा किए गए शो, पुरस्कार समारोह और आईपीएल उद्घाटन शो इत्यादि ने टेलीविजन पर शानदार प्रदर्शन किया है। वह देश में सबसे अधिक फीस लेने वाले सेलिब्रिटी स्टेज कलाकारों में से एक है और वह इसके हक़दार भी हैं। हर बार, जब भी वह परफॉर्मेंस के लिए मंच पर कदम रखते है, यह हमेशा स्पेशल होता है। एडवरटाइज़र के रूप में, इस तरह की जानकारी हमेशा हमारे खर्चों की योजना बनाने के लिए फायदेमंद होती है।" 

यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है, खासकर तब जब अभिनेता को उनके कॉम्पिटिटर द्वारा बॉलीवुड में सर्वश्रेष्ठ डांसर्स में से एक माना जाता है, अन्य सभी अभिनेता उनसे प्रेरणा लेते है और अतीत में वह प्रभु देवा, सरोज खान, फराह खान, गणेश आचार्य, श्यामक दावर और रेमो डिसूजा जैसे दिग्गज कोरियोग्राफर्स से प्रशंसा प्राप्त कर चुके हैं। 

अवार्ड शो में ऋतिक के परफॉर्मेंस की इससे बेहतर टाइमिंग नहीं हो सकती थी, क्योंकि दर्शकों को इस गंभीर लॉकडाउन अवधि के दौरान दिल हल्का करने वाला एक परफॉर्मेंस देखने मिला है। उनके प्रशंसक सोशल मीडिया पर जमकर उनकी प्रशंसा कर रहे है, जहाँ वे उनकी परफॉर्मेंस को 'ईलेक्टरीफाइंग', 'एफर्टलेस', 'नॉस्टैल्जिक' और 'फ़ील्ड विद अनमैचेबल' कहते हुए, ऋतिक रोशन को देश के सर्वश्रेष्ठ और सबसे प्रतिष्ठित परफॉर्मर का स्थान दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Related News

Recommended News