ऋतिक रोशन ने सुजैन खान पर कमेंट करने वालों को दिया मुंहतोड़ जवाब, कह डाली ये बात

8/6/2019 2:10:59 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  ऋतिक रोशन ने भले ही एक्स पत्नी सुजैन खान से तलाक ले लिया है, लेकिन अभी भी दोनों कई बार साथ में दिखाई देते हैं। अक्सर इन दोनों को बच्चों के साथ मूवी या लंच डेट पर स्पॉट किया जाता है। दरअसल, हाल ही में डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में ऋतिक रोशन ने कहा कि लोगों को इससे सीखने की जरूरत है कि दो लोग अलग होकर भी एक परिवार के रूप में एकजुट हो सकते हैं। 

गौरतलब है कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने शादी के 14 साल बाद अलग होने का एक कठिन फैसला लिया था। लेकिन अब दोनों बच्चों के लिए अक्सर साथ में समय बिताते हैं। 

ऋतिक रोशन ने इंटरव्यू के दौरान पूर्व पत्नी के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की। एक्टर से जब पूछा गया कि "आप और सुज़ैन खान तलाक के बाद भी बच्चों के साथ सौहार्दपूर्ण ढंग से कैसे नजर आते हैं, क्या तलाक के बाद यह आसान है?" जिस पर ऋतिक ने जवाब देते हुए कहा, "यह दुखद है कि सुजैन के साथ मेरा रिश्ता टूट गया है, लेकिन हमारे बच्चों की खुशी के लिए प्रयास करते है कि परिवार खुश रहे। 

सुपर 30 के एक्टर ने कहा कि "मैं दो बच्चों का पिता हूं और ऐसे में बच्चों का माता-पिता के प्रति  "प्यार और सम्मान" हमेशा रहना चाहिए। दो लोग अलग हो सकते हैं, लेकिन फिर भी एक परिवार के रूप में एकजुट रहते हैं।" 

 

 

Smita Sharma