रितिक रोशन की फिल्म ''सुपर 30'' संयुक्त राज्य अमेरिका में फिर से होगी रिलीज

8/29/2020 12:01:48 PM

नई दिल्ली। रितिक रोशन अभिनीत सुपर 30 रीगल वर्जीनिया सेंटर और रीगल कंट्रीसाइड, वर्जीनिया, यूएसए में फिर से रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म को हाल ही में नीदरलैंड में रिलीज किया गया था और अब अधिक से अधिक लोगों को प्रेरित करने के लिए यूएसए का रुख करने जा रही है। फिल्म को मूल रूप से भारत में 2019 में रिलीज किया गया था और इस तरह की एक प्रेरणादायक फिल्म के लिए दर्शकों और आलोचकों से अपार सराहना मिली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

. . . Hope always survives . . . #super30 #july12th

जुल॰ 11, 2019 को 4:24पूर्वाह्न PDT बजे को Hrithik Roshan (@hrithikroshan) द्वारा साझा की गई पोस्ट

सुपर 30 ने जीता दर्शकों का दिल
'सुपर 30' गणित के शिक्षक आनंद कुमार के जीवन और 'सुपर 30' के नाम से उनके बेहद महत्वाकांक्षी शैक्षिक कार्यक्रम से प्रेरित है। इस परफॉर्मेंस के लिए रितिक रोशन ने आनंद कुमार की भूमिका को प्रदर्शित किया है जो उल्लेखनीय था और उन्होंने आलोचकों व दर्शकों की भारी प्रतिक्रिया के साथ सभी का दिल जीत लिया है।चूंकि, फिल्म अब अमेरिकी सिनेमाघरों में अपनी जगह बनाने के लिए तैयार है, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया पर इस खबर घोषणा की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Haqdaars are geared up to inspire USA!‬ ‪#Super30 is re-releasing in Regal Virginia Center and Regal Countryside, Virginia, USA from 28th August 2020.‬ @hrithikroshan #VikasBahl @mrunalofficial2016 @nandishsandhu ‬@theamitsadh @pankajtripathi #AnandKumar @sarkarshibasish #SajidNadiadwala @reliance.entertainment @fuhsephantom @hrxfilms @nadiadwalagrandson @super30film . . . . . . . . #Super30 #HrithikRoshan #MrunalThakur #AmitSadh #NandishSandhu #PankajTripathi #AnandKumar #Inspiration #Motivational #Kids #Teacher #Maths #Inspiring #Bollywood #BollywoodMovies #Films #Movies #Cinema #Entertainment #USA #America #CinemaHalls #Theatres #CinemaHalls #Entertainment #RelianceEntertainment

अग॰ 28, 2020 को 2:48पूर्वाह्न PDT बजे को Reliance Entertainment (@reliance.entertainment) द्वारा साझा की गई पोस्ट

रिलायंस एंटरटेनमेंट की इस पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए रितिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया पोसट किया है। सुपर 30" को जो प्यार और प्रशंसा मिली है, वह दिल को छू लेने वाला है, ठीक उसी तरह वह दुनिया पर अपनी छाप छोड़ रहे हैं और हजारों लोगों को प्रेरित कर रहे हैं।

28 अगस्त को US में होगी रिलीज
 फिल्म में उनका मेकअप हो या उनका लहजा या फिर उनकी भूमिका के प्रति समर्पण, आनंद कुमार के रूप में ऋतिक ने अपनी प्रभावशाली परफॉर्मेंस से सभी का मन मोह लिया है। हम निश्चित हैं कि 'सुपर 30 ' 28 अगस्त को अपनी रिलीज के साथ यूएसए में भी दर्शकों से प्रशंसा प्राप्त करेगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

चील चूहे को कैसे पकड़ता है, वह Point A पर नहीं आक्रमण करता जहां चूहा हैं, वो अपना निशाना बदलता हैं और Point B पर साधता है, जहा चूहा नहीं हैं, पर होने वाला हैं! . . Life lessons from Anand. It’s all about hitting a moving target. Cause life is unpredictable. . . #super30 #july12th @super30film

जुल॰ 4, 2019 को 10:50अपराह्न PDT बजे को Hrithik Roshan (@hrithikroshan) द्वारा साझा की गई पोस्ट

फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है, साजिद नाडियाडवाला द्वारा सह-निर्मित और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा सह-वितरण किया गया है। फिल्म में मृणाल ठाकुर, वीरेंद्र सक्सेना, पंकज त्रिपाठी, आदित्य श्रीवास्तव और अमित साध भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Related News

Recommended News