ऋतिक रोशन के फैंस ने की वेधा के लिए एक स्पिन-ऑफ की मांग, एक्टर ने ऐसे दिया जवाब

5/14/2023 1:02:58 PM

नई दिल्ली। जब से जियो सिनेमा पर ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा की डिजिटल रिलीज हुई है, प्रशंसक वेधा के रूप में ऋतिक रोशन के प्रभावशाली प्रदर्शन के बारे में उत्साहित हैं। ऋतिक रोशन द्वारा निभाए गए खतरनाक लेकिन उसूलवादी गैंगस्टर के चरित्र में गहराई तक जाने के लिए नेटिज़न्स ने सोशल मीडिया पर एक स्पिन-ऑफ की मांग की। उनकी माँग का जवाब देते हुए, अभिनेता सहमत हैं और वेधा की एक अंतर्दृष्टिपूर्ण कहानी पर आधारित एक फिल्म करने की इच्छा व्यक्त की है।

 

विक्रम वेधा के लिए प्रशंसक ऋतिक रोशन पर उनकी बहुमुखी प्रतिभा और रेंज के लिए अपना प्यार बरसा रहे हैं। एक नज़र फैन्स की कॉमेंट्स पर जो बेसब्री से वेधा के स्पिन-ऑफ की उम्मीद कर रहे है:

 

 

 

 

 

ऋतिक रोशन ने भी हाल ही में वेधा की  कहानी में गहराई तक जाने की अपनी इच्छा का खुलासा करते हुए कहा, “मुझे वेधा का किरदार बहुत पसंद है, मुझे उसे निभाने में बहुत मज़ा आया। शायद हम सिर्फ वेधा का स्पिन-ऑफ कर सकते हैं। उस आदमी (चरित्र) को लो और एक फिल्म बना पाओ।” खैर, ऋतिक रोशन के प्रशंसकों के लिए यह एक बड़ी खुशखबरी है, उम्मीद है कि एक फिल्म निर्माता जल्द ही एक स्क्रिप्ट लिख उनकी इस इच्छा को पूरी करेगा!

 

2022 की सबसे क्रिटकली अक्लैमड फिल्मों में से एक, ऋतिक रोशन को विक्रम वेधा के लिए प्रशंसकों के साथ-साथ फिल्म समीक्षकों द्वारा उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसा और प्यार मिला। अभिनेता की एक्सपेरिंमेंटल और कभी प्रयास नहीं की गई भूमिका की सराहना करते हुए, दर्शकों ने ऋतिक रोशन के समर्पण और अभिनय कौशल की तारीफ़ की है। वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म फाइटर की शूटिंग कर रहे ऋतिक रोशन 25 जनवरी, 2024 को रिलीज़ होने वाली सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, दीपिका पादुकोण की को स्टारर फ़िल्म के लिए तैयार हैं,  जो भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News