ऋतिक की एक्स वाइफ ने लगाए थाने के चक्कर, इस वजह से बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची सुजैन खान

12/12/2020 2:49:02 PM

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन एक्स वाइफ सुजैन खान को हाल ही में ब्रांदा पुलिस स्टेशन के बाहर देखा गया। सुजैन की पुलिस स्टेशन के बाहर की तस्वीरें सामने आते ही बी-टाउन इंडस्ट्री में खलबली मच गई हैं। तस्वीरों में सुजैन पुलिस कर्मियों के साथ घिरी हुईं थाने के अंदर जाती हुईं दिख रही हैं।

PunjabKesari

हर कोई चिंता में हैं कि आखिरकार सुजैन खान पुलिस स्टेशन क्यों पहुंची हैं। यहां हैरानी इस बात की है कि ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने मीडिया को देखकर हंसते हुए पोज दिए हैं।

PunjabKesari

सुजैन को हंसता देखकर सबसे बड़ा सवाल ये बना हुआ है कि आखिर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ पुलिस स्टेशन क्यों पहुंची हैं। वहीं अगर आपआप
सोच रहे हैं कि सुजैन खान के पुलिस थाने पहुंचने की वजह ऋतिक रोशन हैं तो बता दें कि ऐसा कुछ नहीं हैं।

PunjabKesari

दरअसल, बांद्रा पुलिस स्टेशन की बिल्डिंग को दोबारा डेवलप किया जाना हैं, जिसकी वजह से ही पुलिस अधिकारियों ने सुजैन खान को यहां बुलाया है।

PunjabKesari

ऐसा इसलिए क्यों कि ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान एक नामी इंटीरियर डिजायनर हैं इसीलिए पुलिस अधिकारियों ने उनकी सेवाएं लेने के लिए पुलिस थाने बुलाया है। सुजैन बांद्रा पुलिस थाने की इस बिल्डिंग को री-डेवलप करने में मदद करने वाली हैं।

PunjabKesari

बता दें कि ऋतिक रोशन  और सुजैन खान  ने साल 2000 में शादी की थी लेकिन रिश्ते ठीक नहीं होने के कारण उन्होंने साल 2013 में एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया। कपल के दो बेटे हैं रिधान रोशन और रिहान रोशन।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News