सोशल मीडिया हैक:ऋतिक की EX वाइफ सुजैन का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक,बताया एक ई-मेल से कैसे खा गईं धोखा

10/20/2020 10:50:16 AM

मुंबई: इन दिनों सोशल मीडिया काफी असुरक्षित सा हो गया है। बात फेसबुक की करें या इंस्टाग्राम की, दोनों ही जगह हैकर्स काफी एक्टिव हो गए हैं।कुछ दिन पहले ही एक्टर करण पटेल का ट्विटर अकाउंट हैक हुआ था इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने दी। वहीं अब इस लिस्ट में बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान का नाम भी शामिल हो गया।

PunjabKesari

हाल ही में सुजैन ने एक पोस्ट शेयर कर बताया है उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था। हालांकि सुजैन का अकाउंट अब वापस उनके संचालन में आ गया है। सुजैन ने एक पोस्ट शेयर करते हुए ये पूरा वाक्या बताया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hello everyone, My Instagram account was hacked by a fake email pretending to be Instagram. I didn’t realise that it was not authentic and so I clicked on the button. I write this sincere note, please do not click on any dodgy emails or messages. A huge ‘THANK YOU’ to the great team of @Instagram for quickly salvaging the situation and helping me get my account back...♥️🙏 Stay safe from the viral thieves and bandits. Warm Best, Sussanne Khan.

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on Oct 19, 2020 at 11:34am PDT

 

 

सुजैन ने अपनी पोस्ट में लिखा- 'मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट एक फर्जी ईमेल द्वारा हैक किया गया था, जो इंस्टाग्राम होने का दिखावा कर रहा था। मुझे महसूस नहीं हुआ कि यह ऑथेंटिक नहीं था और इसलिए मैंने बटन पर क्लिक किया। मैं बहुत ईमानदारी से यह नोट को लिख रही हूं, प्लीज किसी भी गैर-भरोसेमंद ईमेल या मैसेज पर क्लिक ना करें।' सुजैन ने आगे लिखा- 'स्थिति को जल्दी ठीक करने और कम से कम वक्त में मुझे मेरा अकाउंट वापस दिलाने में मदद करने के लिए इंस्टाग्राम टीम आपका बहुत धन्यवाद... सुरक्षित रहें और इन वायरल चोरों से सावधान रहें। सुजैन खान।'

PunjabKesari

 

स्टार्स ने किए कमेंट 

सुजैन के इस पोस्ट पर कई स्टार्स ने के कमेंट्स आए हैं। एकता कपूर का कमेंट है कि उन्होंने क्लिक कर दिया। वहीं स्मृति खन्ना ने भी लिखा है कि उन्हें भी मेसेज मिला। इस पर सिकंदर खेर ने लिखा है कि उन्हें भी ऐसा मेसेज आया है। 

PunjabKesari


बता दें कि सुजैन खान सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। सुजैन अक्सर कई पोस्ट साझा करती रहती हैं। कभी वो अपने बच्चों की तस्वीर साझा करती हैं, तो कभी काम से जुड़ी कुछ बातें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। 

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो सुजैन खान ने साल 2014 में आपसी सहमति के साथ ऋतिक रोशन से तलाक लिया था। कपल के दो बेटे ऋदान और ऋहान भी हैं जो अपने पिता ऋतिक रोशन के साथ रहते हैं। वहीं लॉकडाउन के समय में अपने दोनों बच्चों की खातिर सुजैन ऋतिक के घर में ही शिफ्ट हो गईं जिसे लेकर भी ये कयास लगाए जा रहे थे कि शायद दोनों एक बार फिर से एकसाथ हो गए हैं। हालांकि बाद में उन्होंने बताया कि वो केवल लॉकडाउन की वजह से यहां हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News