BF संग कैलिफोर्निया में वेकेशन एंजॉय कर रही सुजैन, अर्सलान के साथ खूबसूरत लोकेशन्स पर यूं चिल करती दिखीं ऋतिक की एक्स वाइफ

6/23/2022 11:54:31 AM

मुंबई. एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। सुजैन इन दिनों एक्टर अली गोनी के कजिन अर्सलान गोनी के साथ रिलेशनशिप में है। सुजैन बॉयफ्रेंड अर्सलान के साथ इस समय कैलिफोर्निया में छुट्टियां मना रही हैं। सुजैन ने वेकेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है। 

PunjabKesari
वीडियो में सुजैन और अर्सलान अलग-अलग कपड़ों में नजर आ रहे हैं। दोनों कभी समंदर किनार तो कभी कैलिफोर्निया की सड़कों पर मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। सुजैन और अर्सलान की लविंग केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

बता दें सुजैन और अर्सलान अपने रिश्ते को लेकर काफी ओपन हैं। दोनों को अक्सर एक-दूसरे को साथ स्पॉट किया जाता है। कपल सोशल मीडिया पर भी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। वहीं ऋतिक रोशन एक्ट्रेस सबा आजाद के साथ डेट कर रहे हैं। दोनों को हाथ में हाथ डाले देखा भी गया था। हाल ही में सुजैन-अर्सलान और ऋतिक-सबा साथ में गोवा ट्रिप पर किसी इवेंट में पहुंचे थे।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News