रितिक रोशन ने एक फाउंडेशन को दिया अपना समर्थन, फ्रंटलाइन वॉरियर्स के बीच मास्क किये डोनेट!

6/14/2021 11:57:37 AM

नई दिल्ली। रितिक रोशन उस वक्त से लगातार मदद का हाथ आगे बढ़ाते आए हैं जब से देश कोविड -19 की गंभीर स्थिति से गुजर रहा है। अब, सुपरस्टार ने फिर से 'आई लव मुंबई फाउंडेशन' में मास्क का महत्वपूर्ण योगदान दिया है। 

इस समय फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए मास्क बेहद आवश्यक है जिसमें स्वच्छता कार्यकर्ता, डॉक्टर, नर्स और यहां तक ​​कि सोसाइटी के अंडरप्रिवलीजिदड नागरिक भी शामिल हैं। रितिक को उनके दान के लिए धन्यवाद देते हुए, फाउंडेशन से राहुल एन कनाल ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा-

वह आगे लिखते हैं- 

रितिक रोशन हाल ही में सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) के अपने साथी सदस्यों के बीच 20 लाख रुपये की मदद के साथ आगे आए थे और राशन किट भी प्रदान की थी, जिससे 5,000 सदस्यों को जो गरीबी रेखा से नीचे हैं उन्हें मदद मिलेगी। 

कोविड-19 की पहली लहर के दौरान भी, रितिक CINTAA के बीच 25 लाख की राशि दान करने के लिए आगे आए थे जिसके साथ 4,000 दैनिक वेतन भोगी कलाकारों और उनके परिवारों को सहायता प्रदान की गई थी। 

मुंबई पुलिस के लिए हैंड सैनिटाइजर का डोनेशन से लेकर फ्रंट लाइन वॉरियर्स के स्वास्थ्य और सुरक्षा में योगदान देने व कोविड -19 रोगियों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर और कंसेंट्रेटर्स तक, रितिक कई तरह से जरूरतमंद लोगों की मदद करने की दिशा में सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

static