कंगना बोलीं ऋतिक ने की थी करियर खराब करने की कोशिश, दी थीं ये धमकियां

2/5/2017 6:36:10 PM

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के विवाद में एक नया चैप्टर जुड़ गया है। एक इंटरव्यू में कंगना ने ऋतिक पर कुछ और गंभीर आरोप लगाए हैं। कंगना ने कहा कि जब सारा विवाद हुआ था तब ऋतिक इंडस्ट्री में सबके पास जाकर अपना दुख रो रहे थे। सब से मेरा करियर खराब करने के लिए कह रहे थे, और लोग मुझे फोन कर के कह रहे थे कि ऋतिक ने तुम्हारे खिलाफ हमे सबूत भी दिखाए हैं। इन सब के बाद लोगों ने मेरी राय जाननी चाही पर मैंने सबको कह दिया कि आप लोगों को इन सबसे कोई मतलब नहीं होना चाहिए।

कंगना ने कहा कि मुझे खुले आम धमकी भी दी गई कि सबके सामने मुझे एक्सपोज भी करेंगे। पर मुझे पता था कि उनके पास ऐसा कुछ नहीं है। ये लोग सिर्फ धमकी दे सकते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में अगर दोस्त बनाएंगे तो मामला कहीं ना कहीं कॉम्प्लिकेटेड हो जाएगा। इंडस्ट्री में आप जिनके साथ काम कर रहे हैं, अगर वो सफल हो जाएंगे तो आपको अवॉयड करने लगेंगे। जाहिर सी बात है कि अगर वो जिंदगी में सफल होकर आगे बढ़े तो आपके दिल को ठेस लगेगी। वहीं अगर आप सफल हुए तो दोस्तों को आपको भी अवॉयड करना पड़ेगा।

इन दिनों फिल्म 'रंगून' के प्रोमोशन में व्यस्त कंगना का मानना है कि ऐसे में इंसानी जज्बात आगे आ ही जाते हैं और इनके साथ चीजें और भी कड़वी होने लगती हैं। काम के दौरान इंसान निर्धारित नहीं कर पाता कि क्या सही है और क्या गलत। रोमांटिक रिलेशनशिप के साथ भी ऐसा ही है।