बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं पश्मीना रोशन, रह चुकी हैं सक्सेसफुल थिएटर आर्टिस्ट

7/22/2022 5:15:21 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली न्यू किड, यंग स्टारलेट पश्मीना रोशन, जो बड़े पर्दे पर जल्द अपना डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, दरअसल,   एस्टीम्टेड रॉयल ओपेरा हाउस में आठ से ज्यादा बार हाउसफुल शो के लिए परफॉर्म कर चुकी है। पश्मीना रोशन ने 21 साल की उम्र में ऑस्कर वाइल्ड कॉमेडी ड्रामा 'इंपोर्टेंस ऑफ बीइंग अर्नेस्ट' में सेसिली कार्ड्यू के रूप में अपना थिएटर डेब्यू कर चुकी हैं। इस तरह से प्लेटफॉर्म पर एक एक्टर के रूप में एक पहचान बनाने के बाद, पश्मीना रोशन अब 2003 की क्लासिक रोमांटिक फिल्म ईशा विश्क के मच अवेटेड रीबूट के साथ शोबिज में एंटर कर रही हैं।

 

मॉडर्न रिलेशनशिप को एक समकालीन मोड़ देते करते हुए, इश्क विश्क रिबाउंड में पश्मीना रोशन लेटेस्ट नेशनल सेंसेशन रोहित सराफ के साथ, कभी खुशी कभी गम फेम जिब्रान खान और नैला ग्रेवाल के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं। टीम ने हाल ही में देहरादून में अपना शेड्यूल पूरा किया है और इसके साथ ही उनहीनें शूटिंग की मजेदार झलकियां भी शेयर की हैं, जिससे फिल्म को लेकर दर्शको के बीच उत्साह और बढ़ गया है।

 

इससे पहले, मेकर्स ने रिबूट की घोषणा करते हुए और कास्ट के फर्स्ट लुक को पेश करते हुए फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया है। ऐसे में अगले साल रिलीज होने के लिए तैयार, पश्मीना रोशन की पहली फिल्म नेक्स्ट ईयर की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News