IPL 2018 में डांस परफार्मेंस के लिए ऋतिक ने ली थी इतनी मोटी रकम

6/28/2018 3:48:57 PM

मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2018) के 11वें संस्करण का अप्रैल में काफी रोमांच देखने को मिला। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह 7 अप्रेल को कंधे पर चोट लगने की वजह से IPL में अपनी परफार्मेंस नहीं दे पाए वहीं उनकी जगह बॉलीवुड के दूसरे सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने अपनी जबरदस्त डांस परफार्मेंस दी। 

PunjabKesari

ऋतिक ने IPL में अपने डांस से सबका दिल जीत लिया। उन्होंने ओपनिंग सेरेमनी में अपनी ही फिल्मों के हिट गानों जिनमें 'धूम मचाले', 'एक पल का जीना', 'बावरे बावरे' और 'सेनोरीटा' जैसे सुपरहिट गीत शामिल थे।

PunjabKesari

इस जबरदस्त डांस परफॉर्मेस के लिए ऋतिक ने कड़ी मेहनत की। वैसे इसके बारे में कम ही लोग जानते होंगे कि उन्होंने इस IPL में परफॉर्मेस के लिए 45 मिनट के डांस के लिए 6 करोड़ रुपए की बड़ी रकम ली। उनके डांस को सभी ने काफी पसंद किया। अवॉर्ड समारोह और आईपीएल में उनकी पिछली परफॉर्मेस को उनके फैंस द्वारा यूट्यूब पर आज भी देखा जाता है। 

PunjabKesari

फिल्मों की बात करें ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' की शूटिंग में व्यस्त हैं। आए दिन उनकी फिल्म में से लुक की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। फैंस को उनकी फिल्म का बेस्ब्री के साथ इंतजार है। 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News