ऋतिक रोशन हुए फ्राइडे स्टोरीटेलर्स के ''द फ्रीलांसर'' के फैन

9/16/2023 2:33:53 PM

नई दिल्ली,टीम डिजिटल।  फ्राइडे स्टोरीटेलर्स की एक्शन थ्रिलर 'द फ्रीलांसर' 1 सितंबर को रिलीज हुई थी और इसने दर्शकों को एक्शन और रोमांच की भरपूर डोज दी। 4 एपिसोड वाली इस सीरीज को जहां दर्शकों ने बेहद पसंद किया है, वहीं अब सुपरस्टार ऋतिक रोशन भी इसके फैन हो गए हैं। हाल में जब उन्होंने ये शो देखा तो वो शो और टीम की तारीफ किए बिना रह नही पाएं। 

जी हां, इस एक्शन थ्रिलर 'द फ्रीलांसर' की तारीफ करते हुए उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें लिखा था, 

"अभी-अभी हॉटस्टार पर द फ्रीलांसर देखना खत्म किया - जो कि नीरज पांडे, शीतल भाटिया और टीम की कला का एक और शानदार नमूना है। मैंने सोचा था कि स्पेशल ऑप्स बेस्ट था, लेकिन आप सभी ने भी मुझे हैरान कर दिया है। अविश्वसनीय रूप से रोमांचकारी!

सबसे पहले, क्या नया कॉन्सेप्ट है.. शो देखने से मुझे एहसास हुआ कि यह इतनी संभावनाओं वाला एक ऐसा यूनिवर्स है जिसे किसी ने नही खोजा है। मैं अपकमिंग एपिसोड देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।
अनुपम सर, मोहित और कश्मीरा संग पूरी कास्ट आउटस्टैंडिंग हैं।
दोस्तों.. अगर आपने अभी तक हॉटस्टार पर द फ्रीलांसर नहीं देखा है.. तो कृपया इसे तुरंत अपनी वॉचलिस्ट में जोड़ें! यह एक ऐसी वेबसीरीज़ है जिसे आपको मिस नहीं करना चाहिए!"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

'द फ्रीलांसर' को अपनी रिलीज के बाद से ही खूब प्यार मिल रहा है। ये सीरीज मोहित रैना, अनुपम खेर जैसे कई अन्य प्रतिभाशाली स्टारकास्ट से सजी है। फ्राइडे स्टोरीटेलर्स ने दर्शकों को हमेशा कुछ नया और ओरिजनल दिया है, 'द फ्रीलांसर' निश्चित रूप से एक मस्ट वॉच कंटेंट है जो केवल डेन्सी+ हॉटस्टार पर उपलब्ध है।

स्पेशल ओपीएस 1.5, कौन प्रवीण तांबे?, खाकी- द बिहार चैप्टर, सीक्रेट्स ऑफ कोहिनूर, बंदे में है दम जैसी और कई ऐसे कंटेंट हैं जो फ्राइडे स्टोरीटेलर्स ने बनाए है, जो सबसे ज्यादा पसंद की जाती हैं।

Content Editor

Jyotsna Rawat