Viral Video: हॉस्पिटल के गेट पर खड़े शख्स ने ऋतिक रोशन से की दतमीजी, एक्टर ने यूं लगाई डांट

2/1/2021 10:19:17 AM

मुंबई: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफाॅर्म है जहां आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। खासकर बाॅलीवुड स्टार्स से जुड़ी कोई ना कोई वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं। हाल ही में बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जिसमें वह हॉस्पिटल के दरवाजे पर खड़े लड़के को डांटते नजर आए। दरअसल, ऋतिक अपने दोनों बेटों के साथ किसी काम की वजह से हॉस्पिटल पहुंचे थे।

PunjabKesari

ऐसे में हॉस्पिटल के मेन गेट पर खड़े लड़के ने अंदर जाने से इंकार किया और उन्हें बिना वजह बताए बदतमीजी से बोलने लगा। इसके बाद ऋतिक ने भी गुस्से में आकर उस लड़के को डांट लगाई और कहा कि अरे तो बोलो न ऐसे।

PunjabKesari

यह बोलकर ऋतिक अपने बेटों के साथ हॉस्पिटल के दूसरे दरवाजे की ओर चलने लगे। ऋतिक का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले ऋतिक रोशन को फैमिली संग ट्रिप पर मजे करते देखा गया था। वह ट्रेकिंग के लिए बच्चों और एक्स-वाइफ सुजैन और उनके भाई संग ट्रिप पर गए थे। 

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

काम की बात करें तो ऋतिक जल्द ही फिल्म 'फाइटर' में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण हैं।  ऋतिक ने अपने बर्थडे के मौके पर फिल्म का ऐलान किया।  इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे। फिल्म अगले साल सितंबर 2022 में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News