ALCOHOLIC पर ऋतिक रोशन ने सैफ अली खान के किया जबरदस्त डांस, VIDEO वायरल

9/28/2022 12:24:36 PM

नई दिल्ली। पुष्कर और गायत्री निर्देशित विक्रम वेधा पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में है, क्योंकि फिल्म रिलीज की तारीख के करीब पहुंच चुकी है। यह फिल्म निश्चित रूप से ऋतिक के लिए बहुत खास है क्योंकि यह उनकी 25वीं फिल्म है। ऐसे में फिल्म की टीम हाल ही में फिल्म उसके प्रचार के लिए दिल्ली पहुंची है, जहाँ मुख्य कलाकार ऋतिक रोशन और सैफ अली खान को 'अल्कोहोलिया' गाने पर एक साथ डांस करते हुए स्पॉट किए गए।

 

इस दौरान दर्शकों ने दोनों अभिनेताओं को दिल्ली में एक साथ देखा है, जहाँ फिल्म के प्रचार के लिए वहां पहुंचे दोनों स्टार्स एक दूसरे की कंपनी का आनंद लेते देखे गए थे, जबकि ऋतिक को सैफ को गाने के कुछ हुक स्टेप्स सिखाते हुए देखा गया। इतना ही नहीं ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें असली वेधा उर्फ ऋतिक और विक्रम उर्फ सैफ को 'अल्कोहोलिया' गाने पर थिरकते देखा जा सकता है। इस साझा करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा है, "

"असली विक्रम वेधा ऐसा व्यवहार करता है 😄😂

 

वेधा स्टेप भूल गया, विक्रम को सब गलत सीखा रहा है 🤓"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

 

विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स एंड जियो स्टूडियोज और YNOT स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया है। यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस शशिकांत और द्वारा निर्मित हैं। ये फिल्म 30 सितंबर 2022 को विश्व स्तर पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News