ऋतिक के साथ आलिया के बचपन की ये तस्वीर इंटरनेट पर हो रही है वायरल

6/13/2019 7:51:34 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रहें हैं। ये दोनों सितारें अक्सर अपनी तस्वीरों सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं, जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद भी करते हैं। हाल ही में ऋतिक रोशन और आलिया भट्ट की एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। दरअसल ऋतिक के साथ आलिया की ये तस्वीर उनके बचपन के दिनों की है, जब ये दोनों बहुत छोटे थे। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं ऋतिक आलिया के पीछे खड़े हुए हैं। आलिय भटट् ने वाईट रंग की ड्रेस पहनी हुई है। और वहीं ऋतिक एक आलिया समेत कैमरे को पॉज देते नज़र आ रहें हैं।

अब आप सोच रहें होगें कि इतने सालों बाद आखिर ये तस्वीर किसने शेयर की होगा। तो आपकी जानकारी के लिए बता दें निर्माता अनु रंजन ने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है : "यह एक बहुत ही प्यारी तस्वीर है।" इस तस्वीर में आलिया की बहन शाहिन भट्ट भी हैं और इनके साथ ही अनु की दो बेटियां आकांक्षा और अनुष्का भी हैं। 

शाहिन ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है : क्यों अनु आंटी क्यों। इस पर अनु ने हंसते हुए इसके जवाब में कहा है : अभी भी उतनी ही प्यारी हो। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा है : "ऋतिक बहुत हैंडसम हैं। मसाबा और आलिया बहुत प्यारी हैं।"

गौरतलब है कि फिलहाल आलिया अभी 'ब्रह्मास्त्र' के रिलीज की तैयारी कर रहीं हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी हैं।

Pawan Insha