ऋतिक रोशन ने पापा राकेश रोशन के साथ मिलकर इन फिल्मों में मचाया धमाल

7/27/2018 5:02:33 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan ) हिंदी फिल्‍मों के बहुचर्चित अभिनेता हैं। उन्‍होंने बॉलीवुड में कई सफल फिल्‍में दी हैं और अपना एक अलग मुकाम स्‍थापित किया है।  उन्‍हें 6 बार फिल्‍मफेयर अवार्ड्स से भी सम्‍मानित किया जा चुका है। उन्‍हें भारत के सबसे आर्कषक सेलिब्रिटीज में से एक माना जाता है। ऋतिक रोशन ने जहां कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया है, वही वह अपने पिता राकेश रोशन (Rakesh Roshan) के साथ भी कई फिल्मों में काम कर चुके है। ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन जाने-माने प्रोड्यूसर के साथ-साथ एक्टर भी है। दोनों बाप-बेटे बॉलीवुड की कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके है। 

 


1. आप के दीवाने: इस फिल्म में राकेश रोशन में लीड रोल में थे। राकेश के अलावा ऋषि कपूर, टीना मुनीम भी थे। इस फिल्म में ऋतिक ने अपने पिता के बचपन का किरदार निभाया था। उस वक्त ऋतिक महज 6 साल के थे। 

 

 

2. ओम शांति ओम: इस फिल्म के गाने 'ओम शांति ओम' में ऋतिक और राकेश रोशन ने अपनी स्पेशल अपीरयंस दी थी। इसी गाने में अमृता अरोड़ा से लेकर अमिताभ बच्चन तक नजर आए थे। 

 

 

3. भगवान दादा: 1986 में आई फिल्म 'भगवान दादा' में ऋतिक ने बाल कलाकार की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में उनके पिता यानि राकेश रोशन भी लीड रोल में थे।  

 


4. कोई मिल गया: 2003 में आई फिल्म कोई मिल गया में ऋतिक रोशन ने लीड रोल निभाया था। इसमें उनके पिता का रोल राकेश रोशन ने अदा किया था। हालांकि इसमें राकेश का इसमें कैमियो था। 

Konika