कंगना के खिलाफ बयान दर्ज करवाने निकले ऋतिक तो Miss रनौत ने कसा तंज-''दुनिया कहां से कहां पहुंच गई मगर मेरा सिली एक्स अब भी वहीं''

2/27/2021 12:24:14 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच का ईमेल मामला एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है। ऋतिक और कंगना के बीच छिड़ी लड़ाई अब कानूनी प्रक्रिया के बीच पहुंच चुकी है। कुछ दिन पहले ही मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने ऋतिक रोशन को इस मामले में समन भेजकर उन्हें 27 फरवरी को पेश होने के लिए कहा।

PunjabKesari

वहीं शनिवार सुबह ऋतिक बयान दर्ज करवाने के लिए घर से निकल गए हैं। जैसी ये खबर सामने आईं तो कंगना ने फिर ऋतिक पर तंज कस दिया। पंगा गर्ल ने ऋतिक पर तंज कसते हुए लिखा-'दुनिया कहां से कहां पहुंच गई मगर मेरा सिली एक्स अभी भी वहीं है।उसी मोड़ पर जहां ये वक्त दोबारा लौट कर नहीं जाने वाला।'

PunjabKesari

दरअसल, ऋतिक रोशन ये समन 2016 में कंगना रनौत से जुड़े एक ई-मेल केस में  भेजा गया है। कंगना से जुड़े इस मामले की जांच पहले साइबर पुलिस कर रही थी लेकिन पिछले साल दिसंबर में 4 साल पुराने केस को क्राइम ब्रांच इंटेलिजेंस यूनिट (सीआईयू) को ट्रांसफर कर दिया गया था।

PunjabKesari

ऋतिक रोशन ने ही साल 2016 में यह मुकदमा दर्ज कराया था। एक्टर ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने फर्जी ई-मेल आईडी से उनके नाम पर कंगना को मेल भेजे हैं। वहीं दूसरी तरफ कंगना ने दावा किया था कि उन्हें ये मेल आईडी ऋतिक की तरफ से ही दी गई थी और दोनों साल 2014 से लगातार बातचीत कर रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News