एक्स वाइफ और बच्चों संग मूवी देखने पहुंचे ऋतिक, मुस्कुराते हुए दिए पोज

1/3/2019 5:58:56 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन हाल ही में एक्स वाइफ सुजैन खान और अपने बच्चों के साथ मूवी देखने पहुंचे। उनकी सिनेमाहॉल के बाहर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। 

इस दौरान ऋतिक ब्लैक टीशर्ट और ब्लू डेनिम पहने हुए कैजुअल लुक में कूल अंदाज में नजर आए। वहीं सुजैन ब्लू डेनिम और ब्राउन कार्डिगन में काफी ग्लैमरस लग रही हैं। उन्होंने क्रॉस बेग के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। फैमिली के साथ ऋतिक ने मीडिया कैमरा को मुस्कुराते हुए पोज दिए। 

आपसी सहमति से लिया तलाक 

बता दें कि ऋतिक और सुजैन बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक थे लेकिन उनके अचानक अलग होने की खबर ने सबको चौंका दिया। साल 2014 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया। ऐसी खबरें भी आई थी कि हो सकता है दोनों फिर से शादी कर लें।

14 साल चले इस रिश्ते के टूटने की वजह सुजैन और अर्जुन रामपाल की नजदीकियां बताई गई हालांकि ये सभी खबरें महज अफवाहें निकली। 

इस एक्स-कपल के बीच आज भी अच्छी दोस्ती बरकरार है। बच्चों की खातिर वे साथ घूमने-फिरने से बिल्कुल भी नहीं हिचकिचाते हैं।

मीडिया में दोनों के फिर से शादी करने की खबरें भी चलती रहती हैं.  हालांकि दोनों ने इन चर्चाओं को हमेशा अफवाह करार दिया है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक 'सुपर 30' में नजर आने वाले हैं। फिल्म को विकास बहल द्वारा निर्देशित किया गया है। 'सुपर 30' अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी।

Neha