सुज़ैन खान ने रयूमर्ड BF संग सेलिब्रेट किया अपना 43वां बर्थडे, अर्सलान गोनी का हाथ थाम खूब थिरकीं ऋतिक की एक्स वाइफ

10/27/2021 5:23:33 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुज़ैन खान ने बीते मंगलवार को अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्होंने अपने इंडस्ट्री के फ्रेंड्स संग खूब पार्टी की। इस सेलिब्रेशन में सुज़ैन के कथित बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी भी शामिल हुए, जहां एक बार फिर दोनों को एक साथ देखने को बाद फैंस के बीच इनके अफेयर की चर्चाएं तेज हो गई हैं। सुज़ैन के बर्थडे सेलिब्रेशन का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)


डिज़ाइनर सुजैन खान के बर्थडे सेलिब्रेशन का यह वीडियो अनुष्का रंजन कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। वीडियो में अर्सलान सुज़ैन खान के पास ही खड़े नजर आ रहे हैं और उनके लिए बर्थडे सॉन्ग गाते दिख रहे हैं। सुज़ैन केक कटिंग के समय अर्सलान का हाथ पकड़ती दिख रही हैं और उन्हें आगे आने को कहती दिख रही हैं। दोनों के इस वीडियो को देख फैंस फिर चर्चा कर रहे हैं कि दोनों वाकई में एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

PunjabKesari
इस पहले भी सुज़ैन के बर्थडे पर अली गोनी के कज‍िन अर्सलान गोनी ने उनके लिए प्यार भरा नोट भी लिखा जिसमें उन्होंने उन्हें डॉर्लिंग लिखा था। उस पोस्ट पर सुजैन का जवाब देखने के बाद लग रहा है कि दोनों अब अपने रिश्ते को किसी से छुपाना नहीं चाहते हैं। सुजैन के साथ तस्वीर शेयर कर अर्सलान लिखा था -'हैप्पी हैप्पी बर्थडे डार्लिंग… मैं प्रार्थना करता हूं तुम्हारा ये साल शानदार रहे और जिंदगी भी। जिंदगी में मैं सबसे बेस्ट दिल से मिला और ये शानदार तस्वीर है। भगवान करे तुम्हे वो मिले जो तुम चाहती हो। ढेर सारा प्यार।'


PunjabKesari
वहीं रिप्लाई करते हुए सुजैन ने कमेंट पर लिखा- 'शुक्रिया, शुक्रिया, शुक्रिया मेरे सब कुछ।' साथ ही हार्ट इमोजी पोस्ट की।


PunjabKesari


बता दें, सुज़ैन खान और ऋतिक रोशन साल 2000 में शादी के बंधन में बंधे थे।दोनों ने साल 2014 में अलग होने का फैसला लिया था हालांकि अलग होने के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त हैं। अपने दोनों बच्चों के लिए दोनों हमेशा साथ आ जाते हैं। अर्सलान की बात करें तो वह एक एक्टर हैं। वह कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। वह बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट अली गोनी के भाई हैं।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News