Pics: ऋतिक रोशन ने की बप्पा की विदाई, परिवार संग शामिल हुईं एक्स वाइफ सुजैन

8/24/2020 12:59:37 PM

मुंबई. शनिवार को गणेश चतुर्थी का त्योहार पूरे देश में बहुत धूमधाम से मनाया गया। बॉलीवुड स्टार्स ने भी इसे बहुत धूमधाम से मनाया। शिल्पा शेट्टी से लेकर विवेक ओबरॉय तक सबने बहुत धूमधाम से गणेश विर्सजन भी किया। हाल ही में बॉलीवुड  एक्टर ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन ने पूरे परिवार के साथ गणेश विर्सजन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन शेयर फोटोज में ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन भी दिखाई दे रही हैं।


 शेयर फोटोज में ऋतिक रोशन का पूरा परिवार गणेश को विदा करता हुआ दिखाई दे रहा है। तस्वीरों को शेयर करते हुए पिंकी रोशन ने लिखा, "परंपरा, परिवार, प्यार और मेरे प्यारे भगवान गणेशा।हमेशा हमें सभी बुराइयों से बचाने के लिए आपका धन्यवाद।" 


बता दें कि ऋतिक रोशन के अलावा सलमान खान, शिल्पा शेट्टी, श्रद्धा कपूर, अनन्या पांडे और कई बॉलीवुड स्टार्स ने गणेश चतुर्थी को बड़े ही धूमधाम से मनाया।


 काम की बात करें तो ऋतिक को आखिरी बार फिल्म 'वॉर' में  देखा गया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाकर रख दिया था। फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ एक्टर टाइगर श्रॉफ की भी शानदार जोड़ी देखने को मिली थी। फिल्म 'वॉर' ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। इसके अलावा एक्टर ने सुपर 30 के जरिए भी लोगों का खूब दिल जीता था। 

Smita Sharma