Rare Video: ऋतिक के बचपन का वीडियो हो रहा है वायरल, 10 साल की उम्र में डीजे पर कर रहे हैं अमिताभ स्टाइल में डांस

11/18/2019 7:20:28 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। दुनिया को पता है कि एक्टर ऋतिक रोशन एक शानदार डांसर हैं और इसका नया सबूत वॉर का गाना 'जय जय शिव शंकर' है,जहां 45 साल के ऋतिक, टाइगर श्रॉफ को डांस चैलेंज करते हैं। अब उनके एक नए वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि डांसिंग बग बचपन से ही उनके अंदर था। 

PunjabKesari, Hrithik Roshan Images

ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन ने रितिक के बचपन का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो ऋतिक के बचपन का है, जहां वो डीजे पर नाच रहे हैं। उनके साथ डीजे पर और बच्चे भी नाच रहे हैं। थोड़ा शर्माते हुए ऋतिक फिर ऐसा नाचते हैं जैसे उन्हें कोई नहीं देख रहा है। वीडियो जाहिर तौर पर किसी फैमिली शादी का है। बेज पैंट की तरह दिखने वाली एक पेयर के साथ एक ब्लू शर्ट पहने, ऋतिक को 'अपनी तो जैसे तैसे' गाने की स्टार्टिंग पर कमर चलाते हुए देखा जा सकता है।

PunjabKesari, Hrithik Roshan Images

पिंकी के इस वीडियो पर डिजाइनर जोड़ी, संदीप खोसला और अबू जानी ने रेड हार्ट इमोजीस के एक बंच के साथ रियेक्ट दिया।

 

View this post on Instagram

#onecapturedmoments

A post shared by Pinkie Roshan (@pinkieroshan) on

साल 2019 ऋतिक के लिए शानदार रहा है क्योंकि इस साल एक्टर ने एक नहीं बल्कि दो सुपरहिट फ़िल्में दीं। पहले 'सुपर 30' और बाद में 'वॉर'। 'सुपर 30' के मेकर्स के अनुसार, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 317 करोड़ रु. की कमाई की है। फिल्म में रितिक को आनंद के रूप में दिखाया गया है, जो पटना के एक मैथमेटिसियन हैं, जो हर साल लगभग 100% सक्सेस रेट के साथ 30 योग्य और आर्थिक रूप से पिछड़े छात्रों को IIT-JEE एंट्रेंस एग्जाम की कोचिंग देते हैं। उनकी फिल्म 'वॉर' तो 300 करोड़ रुपये की कमाई के साथ साल की सबसे बड़ी हिट रही और बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब रही।
 


Edited By

Akash sikarwar


Related News