दुर्गा पूजा में शामिल होने पहुंचे ऋतिक, रानी मुखर्जी और आलिया के साथ खिचाईं तस्वीरें

10/7/2019 7:27:56 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। दुर्गा पूजा फेस्टिवल के रूप में आज पूरे इंडिया में नवमी का पर्व मनाया गया। ऐसे में अपना बॉलीवुड कैसे पीछे रहता। अपनी हालिया फिल्म 'वॉर' की सफलता के बाद ऋतिक रोशन अपने पिता राकेश रोशन के साथ दुर्गा पूजा पंडाल पहुंचे। ऋतिक के अलावा आलिया भट्ट, काजोल और रानी मुखर्जी को दुर्गा पूजा पंडाल में देखा गया। ऋतिक अपनी फिल्म 'वॉर' की सफलता का आनंद ले रहे हैं। सभी स्टार्स एक साथ रीयूनियन हुए तो भला तस्वीर कैसे नहीं बनती। सभी स्टार्स को तस्वीरों के लिए एक साथ पोज़ देते देखा गया। देखिए तस्वीरें-

Hrithik Roshan Pics

Hrithik Roshan Photos

Hrithik Roshan Pictures

आलिया लाल साड़ी के साथ झुमके और बिंदी पहने हुई थीं। तस्वीरों में आलिया काफी खूबसूरत लग रही थीं। ऋतिक को कैजुअल शर्ट, टीशर्ट और डेनिम्स में देखा। ऋतिक ने हाल ही में मीडिया को बताया था कि उनके पिता राकेश रोशन कैंसर के इलाज के बाद जल्दी रिकवरी कर रहे हैं और जल्द ही अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू करेंगे।

Hrithik Roshan Images

हाल ही में हिट एक्शन फिल्म 'वॉर' में नजर आने वाले ऋतिक करियर की ऊंचाई पर हैं। आनंद कुमार के जीवन और बिहार में उनकी पहल 'सुपर 30' पर बेस्ड एक्टर की पिछली फिल्म, सुपर 30 ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। 'बैंग बैंग' फेम सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, वॉर में वाणी कपूर और टाइगर श्रॉफ भी हैं।

Edited By

Akash sikarwar