जहां बेटी द्वारा भेजा गिफ्ट देख इमोशनल हुए श्रीसंथ, वहीं घर से बेघर हुई उर्वशी

11/5/2018 11:14:07 AM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में आए दिन कुछ न कुछ नए धमाके देखने को मिल रहे हैं। वैसे शो में इन दिनों दिवाली सेलिब्रेशन हो रहा है। इस दौरान भारती सिंह और आदित्य नारायण ने श‍िरकत की। इन सितारों ने कंटेस्टेंट के साथ काफी मस्ती की। इस दौरान वीकेंड का वार में घरवालों को उस सदस्य का नाम लेना था, जो घर में अंधेरा कर रहा है या उजाला ला रहा है।

 

 

सोमी ने श्रीसंथ का नाम लिया। जसलीन ने रॉमिल का और रॉमिल ने जसलीन का नाम लिया। मेघा ने रॉमिल का नाम लिया। रॉमिल ने कहा कि जसलीन घर में अंधेरा फैला रही हैं। जवाब में जसलीन ने भी उन पर हमला बोला।

 


दिवाली पर कंटेस्टेंट के घरवालों ने उन्हें गिफ्ट भी भेजे। श्रीसंथ बेटी के भेजे गिफ्ट को देख भावुक हो गए। उनकी बेटी प्ले स्कूल में है। श्रीसंथ को मिली बेटी की पहनी यूनिफॉर्म और पेपर पर लिखा- आई लव यू पापा। इसे पाकर श्रीसंथ रोने लगे। सृष्ट‍ि के घर से वह नोट आया, जो उनकी पहली कमाई का था। इस पर सृष्ट‍ि ने अपना ऑटोग्राफ ल‍िखा था। करणवीर के घर से उनकी बेटी का बैग आया। 

 


बता दें कि इस हफ्ते नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ गए हैं। इस हफ्ते हैरान करने वाले नॉमिनेशन में दीपिका, करणवीर, श्रीसंथ, सृष्टि, मेघा, शिव, रोहित, जसलीन और उर्वशी बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुई थीं। लेकिन कम वोट मिलने की वजह से उर्वशी घर से बाहर हो गई हैं। 

 

Konika