जहां घर में लगा दिवाली मेला, वहीं घरवालों के सपोर्ट से श्रीसंथ बने घर के नए कैप्टन

11/2/2018 12:16:59 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' का सातवां हफ्ता शुरू हो गया है। इसके साथ ही शो को शुरू हुए भी डेढ़ महीना होने लगा है। बीते एपिसोड में घर में दिवाली मेला लगा और गेस्ट के तौर पर घर में सना खान, सपना चौधरी और जाने-माने शेफ जोरावर कालरा आए।

जसलीन और श्रीसंथ इस हफ्ते की कैप्टेंसी के दावेदार हैं। इस फैसले से सृष्टि खुश नहीं हैं और कह रही हैं कि देखना जसलीन ही कैप्टन बनेगी। सृष्टि कन्फेशन रूम से बाहर आकर घरवालों से कह रही हैं कि हर किसी को दावेदारी के लिए दो-दो नाम देने हैं, जिसका नाम सबसे ज्यादा बार लिया जाएगा, वह कैप्टेंसी का दावेदार बन जाएगा।

जसलीन और श्रीसंथ के बीच जल्द ही कैप्टेंसी के लिए मुकाबला होने वाला है। इसके लिए घर के बाहर दिवाली मेला लगा हुआ है। दोनों ही दावेदारों को एक लाख 50 हजार प्वाइंट्स दिए गए।

सभी घरवालों को दावेदारों के नाम का बैज दिया गया है और आखिर में जिसके नाम का बैज घरवालों ने सबसे ज्यादा पहना होगा, वह घर का अगला कैप्टन बन जाएगा।

इसी के साथ दिवाली मेला के दौरान घरवाले शॉपिंग भी कर सकते है और इसके लिए उन्हें प्वाइंट्स की जरुरत होगी जो दावेदारों से ही उन्हें मिलने वाला है।

सना खान घर में एंट्री ले चुकी है और उन्होंने कपड़ों की दुकान खोली है। इस दुकान से घरवालों को जो भी चाहिए, उसकी कीमत जसलीन चुकाएंगी। करणवीर ने इस दुकान से एक जैकेट खरीदी। इस दौरान सोमी ने एक साथ कई कपड़े खरीद लिए है, जिस पर जसलीन ने नाराजगी जताई।

इस डांस परफॉर्मेंस के लिए घरवालों को टिकट की जरूरत होगी और ये टिकट उन्हें श्रीसंथ से मिले। जमीन पर बैठने के लिए घरवालों को 1000 की टिकट लेनी होगी और गोल्डन चेयर पर बैठने के लिए 20,000 रुपए की टिकट लेनी होगी।

इसी के साथ एक्टिविटी एरिया में चारपाई भी रखी हुई है, जिसकी टिकट 5000 रुपए है। बता दें कि एक्टिविटी एरिया में पिछले सीजन की कंटेस्टेंट्स और हरियाणा की जानी-मानी सिंगर और डांसर सपना चौधरी धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस देने वाली हैं।

सपना चौधरी की एंट्री हुई। सपना ने अपने धमाकेदार गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ और ‘जादू की झप्पी’ जैसी गानों पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। रोमिल ने सपना के साथ सेल्फी ली है। और अब उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है।

सपना और सना के बाद अब शेफ जोरावर ने घर में एंट्री ले ली। जोरावर ने कहा कि जो भी कंटेस्टेंट अपनी स्टेटमेंट से उनका दिल जीतेगा, उसे वह लजीज व्यंजन देने वाले है। साथ ही, सबसे अच्छा स्टेटमेंट देने वाले कंटेस्टेंट को एक ही बार में दो-दो चीजें खाने को मिलेंगी।

इस टास्क के दौरान घरवालों को ये बताना है कि आखिर वह जसलीन और श्रीसंथ में से किसे वोट करना चाहते है?

सृष्टि और सुरभि ने श्रीसंथ को वोट दिया। जसलीन को दीपिका और सोमी ने वोट दिया। इस हफ्ते के नए कैप्टन श्रीसंथ बने।

आज एपिसोड के अंत में दिखाए गए प्रीकेप से साफ पता चल रहा है कि श्रीसंथ कैप्टन बनते ही अपना बदला लेना शुरू कर देंगे। श्रीसंथ सबसे पहले करणवीर को ही कालकोठरी में भेज सकते हैं। 

 


 

Neha