13 जून की रात सुशांत ने नहीं की थी कोई पार्टी, एक्टर के हेल्पर ने बिहार पुलिस के सामने उगला सच

7/31/2020 3:58:34 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के पीछे की असल वजह हर कोई जानना चाहता है। वहीं अब सुशांत के पिता ने छ दिन पहले ही बिहार पुलिस स्टेशन जाकर रेहा के के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है और इसके बाद शक की सुई एक्ट्रेस और उसके परिवार पर आ गई है।

वहीं अब सुशांत सिंह राजपूत के हेल्पर ने बिहार पुलिस को दिए गए बयान में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। डीएनए की ताजा रिपोर्ट की मानें तो बीते बुद्धवार को ही पर्ल हॉर्बर बिल्डिंग में सुशांत के हेल्पर ने बिहार पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज किया है।

पोर्टल के मुताबिक सुशांत के हेल्पर ने लगभग 2 घंटे तक अपना बयान दिया है और उसने साफ कहा है कि एक्टर के निधन से पहले घर में कोई भी पार्टी नहीं हुई थी और ना ही सुशांत किसी भी पार्टी में शामिल हुए थे। सुशांत इस बात का भी खुलासा किया है कि डिनर करने के बाद सुशांत सिंह राजपूत अपने कमरे में सोने चले गए थे और 14 जून को वो जल्दी उठ भी गए थे।

बता दें कि मुबंई पुलिस की ओर से भी ये बात कही गई थी कि सुशांत ने 13 जून की देर रात तक दोस्तों संग मिलकर पार्टी की थी। वहीं ये बात भी सामने आई है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन से दो दिन पहले ही सीसीटीवी कैमरा बंद कर दिया गया था।

Smita Sharma