13 जून की रात सुशांत ने नहीं की थी कोई पार्टी, एक्टर के हेल्पर ने बिहार पुलिस के सामने उगला सच

7/31/2020 3:58:34 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के पीछे की असल वजह हर कोई जानना चाहता है। वहीं अब सुशांत के पिता ने छ दिन पहले ही बिहार पुलिस स्टेशन जाकर रेहा के के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है और इसके बाद शक की सुई एक्ट्रेस और उसके परिवार पर आ गई है।

PunjabKesari

वहीं अब सुशांत सिंह राजपूत के हेल्पर ने बिहार पुलिस को दिए गए बयान में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। डीएनए की ताजा रिपोर्ट की मानें तो बीते बुद्धवार को ही पर्ल हॉर्बर बिल्डिंग में सुशांत के हेल्पर ने बिहार पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज किया है।

PunjabKesari

पोर्टल के मुताबिक सुशांत के हेल्पर ने लगभग 2 घंटे तक अपना बयान दिया है और उसने साफ कहा है कि एक्टर के निधन से पहले घर में कोई भी पार्टी नहीं हुई थी और ना ही सुशांत किसी भी पार्टी में शामिल हुए थे। सुशांत इस बात का भी खुलासा किया है कि डिनर करने के बाद सुशांत सिंह राजपूत अपने कमरे में सोने चले गए थे और 14 जून को वो जल्दी उठ भी गए थे।

PunjabKesari

बता दें कि मुबंई पुलिस की ओर से भी ये बात कही गई थी कि सुशांत ने 13 जून की देर रात तक दोस्तों संग मिलकर पार्टी की थी। वहीं ये बात भी सामने आई है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन से दो दिन पहले ही सीसीटीवी कैमरा बंद कर दिया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News