''द कपिल शर्मा शो'' में ''हॉउसफुल 4'' की मस्ती, पहली बार कपिल ने किया ये काम

10/17/2019 4:11:25 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। हाउसफुल 4 की टीम फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रही है। फिल्म दिवाली से 2 दिन पहले यानी, 25 अक्टूबर स्क्रीन पर आएगी। हाल ही में फिल्म की पूरी टीम प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' पहुंची। इंट्रेस्टिंग बात यह है कि, अक्षय कुमार के कहने पर, टीम ने 7:30 बजे एपिसोड की शूटिंग रखी। आपको बता दें कपिल शर्मा ने अक्षय के कहने पर पहली बार शो की शूटिंग सुबह रखी। रिपोर्ट्स के अनुसार, 'द कपिल शर्मा शो' के कलाकारों और क्रू ने दोपहर में काम शुरू कर दिया था। शो में सभी एक्टर्स और एक्ट्रेस ने खूब मस्ती की। 

Kapil Sharma Pics

मिरर की रिपोर्ट में अक्षय कुमार के द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचने का समय सुबह 7:30 बजे का था, लेकिन एपिसोड की शूटिंग दोपहर में शुरू हुई। पहले एपिसोड में फिल्म के सभी मेल एक्टर्स अक्षय, रितेश देशमुख, चंकी पांडे और बॉबी देओल होंगे, जबकि दूसरे एपिसोड में कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े नजर आएंगी।

Kapil Sharma Photos

कीकू शारदा शो में गंजे होकर बाला के किरदार में आएंगे, वहीं दूसरी ओर कृष्णा अभिषेक एक ऐसी महिला का किरदार निभाते नजर आएंगे, जो एक ब्यूटी पार्लर की मालिक है।

Kapil Sharma Pictures

Kapil Sharma Images

फरहाद समजी द्वारा डायरेक्टेड और साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस फॉक्स स्टार इंडिया के और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी 'हाउसफुल 4' तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर-स्टारर 'सांड की आंख', और राजकुमार राव-स्टारर 'मेड इन चाइना' से भिड़ेंगी।

Edited By

Akash sikarwar