'हॉउसफुल 4' के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची टीम, ट्रेन में मीडिया के साथ खेले मजेदार गेम्स

10/17/2019 1:40:46 PM

नई दिल्ली। 'हॉउसफुल 4' (Housefull 4) की टीम अपनी फिल्म के प्रचार के लिए मीडिया (Media) के साथ एक्सप्रेस ट्रेन से देश की राजधानी पहुंच चुकी है। इस पूरे सफर के दौरान फिल्म की पूरी टीम ने मीडिया का मनोरंजन करने का एक नया तरीका ढूंढ निकाला। फिल्म की पूरी स्टारकास्ट और मीडिया ट्रेन में एक साथ गेम खेलते हुए नजर आए और निस्संदेह यह सफर मस्ती-मजाक के साथ 'हाउसफुल' रहा!


अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), कृति सेनन (Kriti Sanon), पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), कृति खरबंदा (Kirti Kharbanda) और बॉबी देओल (Bobby Deol) सहित वार्धा नाडियाडवाला ने मीडिया के साथ हाउसी और अंताक्षरी जैसे गेम के साथ अपने इस सफर को अधिक मनोरंजक बना दिया।

 


'हाउसफुल 4' के कलाकारों ने अपनी फिल्म का प्रचार बड़े ही अनोखे तरीके से शुभारंभ किया जिसमें पूरी टीम फिल्म के प्रचार के लिए मुंबई से दिल्ली तक एक विशेष ट्रेन में सफर कर रही थी। टीम ने मुंबई से राजधानी तक ट्रेन की सवारी के माध्यम से मीडिया के साथ अधिक घुलने-मिलने के लिए अपनी प्रमोशनल एक्टिविटी को कूल तरीके से शुरू किया। ऐसा करने से उन्होंने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bala fever has reached the #HouseFull4Express 🔥🔥🔥 @riteishd @kritisanon @iambobbydeol @hegdepooja @chunkypanday #SajidNadiadwala @nadiadwalagrandson @foxstarhindi @akshaykumar #housefull4 #akshaykumar #housefull4ondiwali2019 #kritisanon #riteishdeshmukh #kirtikharbanda #poojahedge #bobbydeol #Bala #balachallenge #balafever

A post shared by Navodaya Times (@navodayatimes) on Oct 16, 2019 at 11:51am PDT

 

भारतीय रेलवे के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा
राष्ट्र के इतिहास में पहली बार, भारतीय रेलवे अपनी सेवाओं में एक नया और दिलचस्प बदलाव ले कर आया। रेलवे का सबसे पुराना नेटवर्क, भारतीय रेलवे ने अपने 'प्रमोशन ऑन व्हील्स' का उद्घाटन किया, जो एक नया कांसेप्ट है और इसके जरिए फिल्म 'हाउसफुल 4' की पूरी कास्ट मुंबई से दिल्ली मार्ग पर अपनी फिल्म का प्रचार कर रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I was a little worried on how to keep the little one entertained on a 17 hours train journey but she managed well, built a tent, jumped on the cushioned berths...in short, had a ball on the #HouseFull4Express

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on Oct 16, 2019 at 11:11pm PDT

 

इस अनोखे अंदाज में प्रमोशन करने वाली पहली फिल्म
अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, कृति सेनन और पूजा हेगड़े अभिनीत मल्टी-स्टारर फिल्म एक प्रफुल्लित करने वाली रोलर कोस्टर की सवारी है जो आज 'प्रमोशन ऑन व्हील्स' (Promotion On Wheels) के साथ नए अंदाज में प्रचार करने वाली पहली फिल्म है।

 

25 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म
'हाउसफुल 4' साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है तथा फॉक्स स्टार स्टूडियोज (Fox Star Studios) द्वारा सह-निर्मित है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 अक्टूबर 2019 की दिवाली रिलीज के साथ हंसी के पटाखे फोड़ने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News