रिलीज हुआ पंकज त्रिपाठी की ''क्रिमिनल जस्टिस 3'' का ट्रेलर

8/10/2022 3:03:36 PM

नई दिल्ली। माधव मिश्रा, रजत पदक विजेता, एलएलबी अपने सबसे कठिन मामले के साथ वापस आ गया है क्योंकि सीधा या सिंपल इनके सिलेबस में है ही नहीं। प्रशंसकों का पसंदीदा और क्रिटिकली अक्लेम्ड शो एक ट्विस्टेड केस जहां एक लोकप्रिय चाइल्ड स्टार ज़ारा आहूजा की मौत, और उसकी हत्या का मुख्य संदिग्ध - उसका अपना भाई, मुकुल आहूजा के साथ लौटा है। हाल में डिज्नी + हॉटस्टार ने 26 अगस्त, 2022 को बीबीसी स्टूडियो के सहयोग से अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, सबसे बहुप्रतीक्षित रोहन सिप्पी निर्देशित, हॉटस्टार स्पेशल्स 'क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच' का ट्रेलर रिलीज़ किया है।

 

इस शो में पंकज त्रिपाठी लॉयर माधव मिश्रा की भूमिका में दौबारा नजर आएंगे, जो अपनी विट और ह्यूमर के लिए जाना जाता हैं। इनके अवाला इस शो में श्वेता बसु प्रसाद, स्वास्तिका मुखर्जी, पूरब कोहली, आदित्य गुप्ता, देशना दुगड़ और गौरव गेरा भी हैं। शो में क्या माधव मिश्रा अपने मुवक्किल के बारे में अपनी शंकाओं और अवरोधों को दूर कर पाएंगे? दर्शकों को बहुत ही जल्दी इन सभी सवालों का जवाब मिलने वाला है।

 

 

निर्देशक रोहन सिप्पी जो दूसरी बार इस सीरीज का निर्देशन कर रहें है, ने कहा, “क्रिमिनल जस्टिस ने डिज़्नी+ हॉटस्टार पर दर्शकों के दिलों तक पहुंचने की अपनी अपार क्षमता को पहले ही साबित कर दिया है। इस सीजन के साथ, हम विजुअल स्पेक्टल के साथ शो को बड़ा और बेहतर बनाने के लिए तैयार हैं। इस सीजन में, हम देखते हैं कि माधव मिश्रा एक मजबूत इरादों वाले वकील लेखा के साथ आमने-सामने आते हैं, जो उन्हें लगातार अपने निशाने पर हैं। मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि दर्शक इस बिल्कुल नए सीजन को कैसे लेते है।"

 

अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने माधव मिश्रा के सार को डिकोड करते हुए कहा, “माधव मिश्रा को दर्शकों के लिए जो चीज भरोसेमंद बनाती है, वह यह है कि वह हर किसी के वकील के रूप में सामने आते हैं। मुश्किल कॉन्सेप्ट्स को सरल बनाने की उनकी क्षमता जो परामर्श मांग रहा है उसे आसान बनाती है। क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच में, वह एक बहुमुखी वकील बन जाता है, जो उस क्लाइंट के लिए अलग-अलग काम करता है, जिसके इरादे के बारे में वह अनिश्चित है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर क्रिमिनल जस्टिस के बिल्कुल नए सीजन में माधव मिश्रा के रूप में वापस आकर मुझे बेहद खुशी हो रही है।”

 

वहीं अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद ने कहा, “क्रिमिनल जस्टिस ने मुझे हमेशा स्टोरीटेलिंग के अपने शानदार क्राफ्ट के साथ एक सीरीज के रूप में आकर्षित किया है। इस विरासत का हिस्सा बनना बेहद रोमांचक है। मैंने अपने किरदार के विभिन्न पहलुओं को समझने और माधव मिश्रा के प्रति उनकी प्रतिक्रियाओं को खोजने के लिए एक बैकस्टोरी लिखी। मैंने हर शाम 6-8 के बीच लगभग 20-25 दिनों तक स्क्रिप्ट पढ़ना एक अनुशासन बना लिया था, जब तक मैं सेट पर पहुंचती थी तब तक मैं लगभग 150 बार स्क्रिप्ट पढ़ चुकी होती थी। यह दूसरी बार है जब मैं पंकज त्रिपाठी के साथ काम कर रही हूं, और वह सेट पर एक वॉकिंग मास्टरक्लास हैं और मेरे मोस्ट ग्रेसफुल को-स्टार्स में से एक हैं। *डिज्नी+हॉटस्टार के ताजा अपडेट और मनोरंजन के लिए हमें (इंस्टाग्राम) @DisneyPlusHotstar, (ट्विटर) @DisneyPlusHS और (फेसबुक) @Disney+ Hotstar पर फॉलो करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News